• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: बाबरी मस्जिद की बरसी पर मेरठ छावनी में तब्दील, फरसा-तलवार लेकर निकले लोग

By Gaurav Dwivedi
|
Google Oneindia News

मेरठ। अयोध्या विवादित ढांचे के ध्वस्तीकरण की बरसी के मौके पर आज मेरठ छावनी में तब्दील हो गया। खासकर मेरठ कलेक्ट्रेट के एक तरफ मुस्लिम संप्रदाय के लोग इस मौके पर विरोध जताते हुए नजर आए तो दूसरी तरफ हिंदू वादी संगठन इसे विजय दिवस के रूप में मनाते हुए नजर आए। इस दौरान शिव सेना की महिला समर्थक बकायदा हाथों में फरसा, तलवार लेकर कानून का मखौल उड़ाते हुए नजर आए।

विवादित ढांचा ध्वस्तीकरण की बरसी के मौके पर आज पुलिस प्रशासन की तरफ से खास सुरक्षा के इंतजाम किए गए थे। भारी पुलिस बल के साथ-साथ आरएएफ, आरआरएफ, पीएसी को क्षेत्र में तैनात किया गया है। इस मौके पर एआईएमआई(एम) के कार्यकर्ताओं के द्वारा इस घटना का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया गया।

Babri Masjid demolition anniversary, People protest in Meerut

दूसरी तरफ इस मौके पर हिंदू वादी संगठन हर जगह भगवा लहराते हुए नजर आए। बकायदा शिवसेना के कार्यकर्ता कई बार पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के रोकने के बावजूद सीधे कलेक्ट्रेट में पहुंच गए और अधिकारियों को अपना ज्ञापन दिया। अहम् बात ये रही की इस दौरान कुछ कार्यकर्ता हाथों में तलवार फरसे लिए हुए नजर आए लेकिन किसी ने भी उन्हें रोकने की हिम्मत तक नहीं की।

<strong>Read more: VIDEO: ओखी तूफान की देखिए झलक, सावधानियों से बचाइए जान-माल</strong>Read more: VIDEO: ओखी तूफान की देखिए झलक, सावधानियों से बचाइए जान-माल

English summary
Babri Masjid demolition anniversary, People protest in Meerut
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X