35 साल की चाची को 17 साल के भतीजे से हुआ प्यार, घर में पता चला तो दोनों ने दी जान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जौनपुर। जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र के कोपा गांव के रहने वाली 35 साल की चाची को अपने ही 17 साल के भतीजे से प्यार हो गया। धीरे-धीरे इन दोनों ने सभी रिश्तों को भुला कर शारीरिक रिश्ते भी बनाए और एक दूसरे के साथ सात जन्मों तक निभाने की कसमें भी खाई लेकिन जब घर वालों को इन दोनों के रिश्ते के बारे में पता चला तो उन्होंने ऐसा कदम उठाया कि घर वालों को भी भरोसा नहीं हुआ कि चाची और भतीजा ऐसा भी कर सकते हैं। इन दोनों ने अपने घर से दूर जाकर किसान एक्सप्रेस के सामने कूद कर अपनी जान दे दी। इस बात की जानकारी जैसे ही घर वालों को हुई घर में कोहराम मच गया वहीं जब परिजन वाराणसी फैजाबाद रूट के आजमगढ़ जिले के पड़ने वाले चूलपुरा गांव के पास रेलवे लाइन पर दोनों की लाश देखी। दोनों का शव ट्रेन के कटने के कारण बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया था। इनकी पहचान भी मुश्किल से हुई।

35 साल की चाची को 17 साल के भतीजे से हुआ प्यार, घर में पता चला तो दोनों ने दी जान

दरसअल 35 वर्षीय कमला देवी के पति अनिल अपनी जिनका गांव के मुंबई जाकर नौकरी करते थे और कलमा बाकि परिवार के साथ गांव के ही मकान में रहती थी। इसी बीच 17 साल के अतुल गौतम जो क्लास 12वीं का छात्र है उसके अपने सगी चाची कमला के प्रति आकर्षण बढ़ने लगा। पहले दोनों में आखों ही आखों में प्यार हुआ फिर दोनों के बीच अवैध संबंध स्थापित हो गया। ये सिलसिला करीब 1 साल से चोरी छिपे चल रहा था। अतुल के घर वालों को इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने अतुल के साथ ही कमला हो भी जमकर फटकार लगाई। उसके बावजूद भी दोनों का का रिश्ता कायम रहा। इस बीच अतुल के पिता सियाराम ने कलमा से कहा की अगर नहीं मानोगी तो तुम्हारे पति को सारी बाते बता दूंगा और उसी रात जब घर के सभी लोग सो रहे थे तो दोनों घर से निकल कर गांव के दूर जाकर मौत का गले लगा लिया। ये भी पढ़ें- आंटी संग संबंध बना रहे थे पापा, पहुंचा बेटा और फिर नहीं लौटा

आजमगढ़ के डीआईजी रेंज विजय भूषण ने बताया की कमला रिश्ते में अतुल की चाची थी और उनके पति बाहर मुंबई में रोजीरोटी की तलाश में प्राइवेट जॉब करते हैं। इसी कारण दोनों में नजदीक आने के साथ अवैध रिश्ता कायम हो गया था। जब लोगो को इस बात का भय बना कि हम लोगों की बदमानी होगी तो दोनों ने चुपके से जाकर ये कदम उठा लिया। दोनों के शव को पोस्मार्टम के लिए भेजा गया हैं। पोस्मार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया जाएगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Aunty and nephew committed suicide in Jaunpur, UP.
Please Wait while comments are loading...