यूपी: अपराधियों को पकड़ने गयी पुलिस पर भीड़ का जानलेवा हमला

Subscribe to Oneindia Hindi

बहराइच। यूपी के बहराइच इलाके के ककरही गांव में शनिवार रात लूट और छेड़खानी के आरोपियों को पकड़ने गयी दरगाह पुलिस टीम पर एकजुट होकर सैकड़ों ग्रामीणों ने हमला कर दिया। लाठी डंडों से वार कर भीड़ ने पुलिस की गिरफ्त से दो आरोपियों को छुड़ा लिया और टीम पर ईंट-पत्थर बरसाना शुरू कर दिए जिससे थानाध्यक्ष समेत पांच पुलिसकर्मी घायल हो गए। हमलावरों को उग्र देख पुलिस टीम ने भागकर जान बचाई है। इस मामले में पुलिस ने महिला के साथ हुई छेड़खानी व लूट के प्रकरण में तीन युवकों पर केस दर्ज किया है। वहीं, पुलिस टीम पर हमला व आरोपियों को छुड़ाने के आरोप में 15 नामजद व 150 अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है।

महिला से की रेप की कोशिश

महिला से की रेप की कोशिश

प्राप्त समाचार के अनुसार नगर कोतवाली अंतर्गत एक मोहल्ला निवासी महिला शनिवार शाम करीब चार बजे श्रावस्ती जिले के सोनवा इलाके की तरफ से बहराइच लौट रही थी। लेकिन दरगाह थाना इलाके के सलारपुर गांव के पास लाल अपाची से आए तीन युवकों ने महिला को दबोच लिया और उसे सड़क के किनारे बाग में खींचकर ले जाने लगे। इस दौरान रेप के प्रयास में छेड़खानी की गई। महिला ने शोर मचाया तो सड़क से गुजर रहे कई ऑटो चालक मौके की तरफ दौड़े। जिस पर आरोपी सोने की चेन व महिला का सामान लूटकर मौके से फरार हो गए।

पुलिस पर हमला करनेवालों में महिलाएं भी शामिल

पुलिस पर हमला करनेवालों में महिलाएं भी शामिल

पीड़ित महिला ने दरगाह थाने में लूट व छेड़खानी का आरोप लगाते हुए तीन अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी। जिस पर दरगाह थाना अध्यक्ष संजय दुबे ने जांच शुरू की तो गाड़ी सलारपुर गांव के ककरही निवासी एक युवक की पता चली। जिस पर एसओ संजय दुबे ने रात करीब 10 बजे एसआई सुनील वर्मा, एसआई धीतेन्द्र कुमार, सिपाही इरफान, शोभित सिंह यादव, वीरपाल, अनुराग, मधुकर सिंह के साथ ककरही गांव में दबिश दी और दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया। लेकिन यह देख मौके पर सैकड़ों महिलाएं व पुरुष जमा हो गए। घरों से लाठी डंडा लेकर ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और हिरासत में लिए गए दो आरोपियों को रिहा करा ले गए। घरों की छतों से महिलाओ ने ईंट-पत्थर बरसाए और भीड़ ने पुलिस वालों को जान से मारने के लिए दौड़ा लिया। एसओ संजय समेत अन्य पुलिस वालों ने मौके से भागकर जान बचाई है।

पुलिस ने कहा, जल्दी होगी गिरफ्तारी

पुलिस ने कहा, जल्दी होगी गिरफ्तारी

ईंट-पत्थर व लाठी डंडों के वार से एसओ संजय दुबे, एसआई धीतेन्द्र कुमार, सिपाही इरफान, शोभित सिंह यादव घायल हुए हैं। एसओ को ज्यादा चोटें आई हैं। एसओ संजय दुबे ने बताया कि घायल कर्मियों का मेडिकल कराया गया है। छेड़खानी व लूट के मामले में तीन पर केस दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस टीम पर हमला व आरोपी को छुड़ाने के मामले में 15 नामजद और 150 अज्ञात हमलावरों पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जल्द ही सभी की गिरफ्तारी होगी।

Read Also: पति को सोता छोड़ ब्‍वॉयफ्रेंड के पास चली गई थी ये दुल्‍हन, 6 दिन में कर ली दूसरी शादी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Attack on police team when they went to arrest accused in Bahraich
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.