अमित शाह बोले-अखिलेश ने मर्डर, रेप के मामले में यूपी को नंबर वन बना दिया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बस्‍ती। उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनावों 2017 के दौरान बस्‍ती में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने कहा कि जनता कांग्रेस से 60 साल का हिसाब मांग रही है। उन्‍होंने कहा कि 60 साल में गरीबों के घर बिजली पानी नहीं पहुंचा है। हमारी केंद्र में सरकार आई तो हमने 80 हजार से अधिक घरों में एलपीजी सिलेंडर पहुंचाएं।

अमित शाह बोले-अखिलेश ने मर्डर, रेप के मामले में यूपी को नंबर वन बना दिया

उन्‍होंने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में अभी तक कोई विकास कार्य नहीं हुआ है। भले ही उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री ने हरी झंडी दिखा दी हो, पर मेट्रो चल नहीं पाई है। उन्‍होंने कहा कि केंद्र सरकार का सारा पैसा चाचा-भतीजे ने खर्च कर दिया।

अमित शाह ने कहा कि 15 साल में भतीजे और बुआ की सरकार ने प्रदेश का बर्बाद कर दिया। उन्‍होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि अखिलेश बाबू ने यूपी के लिए कुछ नहीं किया है। उन्‍होंने मर्डर, रेप के मामले में यूपी को नंबर वन बना दिया है। उन्‍होंने कहा कि एक से मां परेशान है और एक से बाप परेशान हैं। और उन दोनों से पूरा यूपी परेशान हैं।

अमित शाह ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश की पुलिस गायत्री प्रजापति के खिलाफ बलात्‍कार का मामला दर्ज नहीं कर रही थी। पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर अब गायत्री प्रजापति पर एफआईआर दर्ज हो रही है।

 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
amit shah says akhilesh made uttar pradesh number one for murder and rape
Please Wait while comments are loading...