घर की औरतें कर रहीं थी विलाप, इकलौता बेटा बस देखता रहा मां की लाश

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

अमेठी। फांसी के फंदे पर मां की झूलती हुई लाश को देखकर 4 साल का बेटा चीखा तो घर में मौजूद लोगों को खबर हुई की कन्ता देवी इस दुनिया में नहीं रहीं। इसके बाद जब महिलाएं लाश के पास बैठी विलाप कर रहीं थी, तो उस वक़्त इकलौता बेटा खड़ा मां की लाश को देखता रहा। मामला मोहनगंज थाने के भेलई खुर्द गांव का है। लाश के पास चुपचाप खड़े बेटे द्वारा मां को एकटक देखे जानें का दृश्य बेहद मार्मिक था। 

भेलाई खुर्द गांव का मामला

भेलाई खुर्द गांव का मामला

जानकारी के अनुसार मोहनगंज थाना अन्तर्गत भेलाई खुर्द गांव निवासी रामू की 23 वर्षीय पत्नी कन्ता देवी रोज़ की तरह काम निपटा कर 4 वर्षीय बेटे हर्षित के साथ कमरे में जा लेटी। उधर पति रामू भी परिजनों के साथ कुछ दूर पर लेटा था। ग्रामीणों की मानें तो मां के साथ कमरे में मौजूद 4 वर्ष का हर्षित एकाएक चीखने लगा, उसकी चीख सुनकर परिजन और पास-पड़ोस के लोग जमा हो गए। परिजनों से लेकर हर किसी ने जो मंजर देखा सभी के होश फाख्ता हो चुके थे। कान्ता देवी की लाश कमरे के अंदर रस्सी के सहारे लटक रही थी।

 गरीबी के चलते मौत को लगाया गले

गरीबी के चलते मौत को लगाया गले

फौरन ही इस घटना की सूचना परिजनों द्वारा मोहनगंज पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लाश को उतरवाया। पुलिस ने जांच करते हुए परिजनों से मौत की वजह जानी, जहां ने पुलिस को बताया के ऐसी कोई पारिवारिक कोई बात तो नही थी जिससे कन्ता देवी इतना बड़ा कदम उठा लेती। हाँ ग्रामीणों की मानें तो गरीबी से विवश होकर उसने ऐसा कदम उठाया है।

तहरीर मिली तो दर्ज होगा केस

तहरीर मिली तो दर्ज होगा केस

उधर मोहनगंज थाने के प्रभारी शेखर सिंह ने लाश का पंचनामा भर कर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। उन्होंने बताया के कान्ता का मायका खानापुर चपरा में है और मायके वाले मौके पर आए भी हैं पर उनकी ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। अगर पुलिस को तहरीर मिलती है तो केस दर्ज किया जायेगा।

ये भी पढ़ें- कैमरा लेकर वोट देने घुसे सपा नेता, खींच लाए बैलेट पेपर की फोटो फिर कर दी सोशल पर वायरल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
amethi woman commited suicide due to poorness
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.