• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा में शामिल होना चाहते हैं अमनमणि त्रिपाठी, मुख्यमंत्री से मांग रहे आशीर्वाद

By Ankur
|

गोरखपुर। निर्दलीय विधायक और अपनी पत्नी की हत्या में आरोपी अमनमणि त्रिपाठी ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आज मुलाकात के बाद बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर महाराज जी का आशीर्वाद रहा तो जल्द भाजपा में शामिल हो जाउंगा। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ अमनमणि त्रिपाठाी ने गोरखपुर में एक कार्यक्रम में मंच साझा किया था।

amanmani tripathi

अमनमणि मुख्यमंत्री से मिलने की कई कोशिशें कर चुके हैं, आखिरकार उन्होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात करने में सफलता हासिल की और उन्हें इस बात का भरोसा है कि योगी आदित्यनाथ उन्हें अपना आशीर्वाद देंगे, तो वह भाजपा में शामिल हो जाएंगे। गौरतलब है कि अमनमणि त्रिपाठी यूपी में 11 मार्च को चुनाव के नतीजे आने के बाद दूसरे ही दिन गोरखधाम मंदिर अपने परिवार संग पहुंचे थे। यहां उन्होंने पूजा-अर्चना के बाद योगी आदित्यनाथ से आशीर्वाद लिया था। यूपी में मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद योगी आदित्यनाथ ने साफ कहा था कि गुंडे और माफिया यूपी छोड़कर चले जाएं क्योंकि अब वह ऐसी जगह जाएंगे जहां वह जाना नहीं चाहेगा।

इसे भी पढ़ें- योगी आदित्यनाथ के साथ मंच पर अमनमणि त्रिपाठी, बढ़ा विवाद

आपको बता दें कि अमनमणि त्रिपाठी ने नौतनवां से निर्दलीय चुनाव लड़कर यहां 32 हजार वोटों से जीत दर्ज की थी। ऐसे में जेल से अमरमणि त्रिपाठी की सियासी विरासत को आगे बढ़ा रहे उनके बेटे का योगी आदित्यनाथ के साथ मंच साझा करना अलग ही संकेत दे रहा है। इस मौके पर अमनमणि त्रिपाठी ने पीएम मोदी और अमित शाह की जमकर तारीफ की, उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ में मुख्यमंत्री बनने के सारे गुण मौजूद हैं, इसीलिए मैं उनसे राजनीति सीखना चाहता हूं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Amanmani Tripathi express his wish to join BJP. He says if Maharaj ji gives his blessing will join BJP.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X