गोरखपुर हादसा: सपाइयों ने योगी के मंत्री के घर पर फेंके अंडे-टमाटर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। गोरखपुर हादसे ने राजनीतिक रंग ले लिया है। अस्पताल की लापरवाही की वजह से हुई बच्चों की मौत पर अब सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बच्चों की मौत को लेकर प्रदर्शन किया और उत्तर प्रदेश के स्वासथ्य मंत्री के आवास पर टमाटर और अंडे फेंके।

 Allahabad: SP workers threw eggs and tomatoes at UP Health Minister Siddharth Nath Singh's residence in protest over Gorakhpur incident.

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के इलाहाबाद स्थित आवास पर अंडे और टमाटर फेंके। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने वहां तोड़-फोड़ भी की और आवास पर अंडे और टमाटर फेंके।

सपा कार्यकर्ता गोरखपुर हादसे के बाद स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। दरअसल स्वास्थ्य मंत्री ने गोरखपुर हादसे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि अगस्त में इंसेफ्लाइटिस के कहर की वजह से बच्चों की मौतें होती है। जिसके बाद उनके इस बयान की खूब आसोचना हुई और विपक्षी पार्टियों ने उनके इस्तीफे की मांग की है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
SP workers threw eggs and tomatoes at UP Health Minister Siddharth Nath Singh's residence in protest over Gorakhpur incident.
Please Wait while comments are loading...