VIDEO: रो कर बोलीं अनारा गुप्ता- ठगी की होती तो भाग चुकी होती विदेश

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। फर्जी फिल्म प्रोडक्शन हाउस के नाम पर करोड़ों की ठगी करने वाली एंपरर मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की डायरेक्टर अनारा गुप्ता एक YouTube चैनल पर सामने आई हैं। उनका रोता-बिलखता वीडियो YouTube चैनलों पर चल रहा है। जिसमे वह रो-रोकर खुद पर लगे ठगी के आरोपों सिरे से नकार रही है और खुद को ठगी गिरोह का सदस्य होने से इंकार करते हुए कंपनी से इस्तीफे की बात कह रही हैं। इस पूरे वीडियो में तथ्यों को गलत तरीके से पेश करने की बात कहते हुए अनारा ने बताया कि वह एंपरर मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के डायरेक्टर थी, लेकिन अगस्त माह में ही उन्होंने पद से रिजाइन दे दिया है। अभी वह सिर्फ इस कंपनी की ब्रांड अंबेस्डर थी और सिर्फ वही काम कर रही थी जो एक ब्रांड अंबेस्डर का होता है। अनारा का दावा है कि कंपनी के फाइनेंशियल लेन-देन से कोई लेना देना नहीं है और कंपनी पैसा कहां से लाती है, किसे देती है, किससे लेती है इसके बारे में उन्हे कोई जानकारी नहीं है।

पहले भी आया था यूट्यूब पर वीडियो

पहले भी आया था यूट्यूब पर वीडियो

बता दें कि इससे पहले भी अनारा गुप्ता का एक और वीडियो यूट्यूब पर आया था। जिसमे वह हंसते हुए बयान देती नजर आई थी। तब उन्होंने कहा था कि 200 करोड़ की की ठगी की होती तो वह यहां नहीं होती अब तक विदेश भाग चुकी होती । फिलहाल अनारा फूट-फूट कर वीडियो में रो रही हैं और अपनी सफाई दे रही है।

एसटीएफ ने ट्रेस की थी लोकेशन

एसटीएफ ने ट्रेस की थी लोकेशन

बता दें कि एसटीएफ ने अनारा गुप्ता की लोकेशन मुंबई में ही ट्रेस की थी, लेकिन वह अपने फ्लैट पर नहीं हैं। वहां ताला बंद है और अब अनारा गुप्ता का मुंबई से ही लगातार वीडियो सामने आ रहा है। वीडियो में आनारा गुप्ता अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ हैं और वीडियो फुटेज एक ही समय की लग रही है। जिसे दो बार में शूट किया गया है। फिलहाल अब एसटीएफ इस मामले में क्या कदम उठाती है या देखना दिलचस्प होगा। क्योंकि अनारा के वीडियो के बाद यह तो तय हो गया है कि एसटीएफ ने जो लोकेशन ट्रेस की थी वह सही है। अंदाजन वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के पास हैं। फिलहाल अनारा गुप्ता तक पुलिस की पहुंच के बाद ही आगे की आधिकारिक जानकारी सामने निकलकर आएगी। हालांकि अभी तक अनारा राष्ट्रीय मीडिया के सामने नहीं आई है और यूट्यूब चैनलों पर ही उन्होंने अपना यह बयान दिया है और यूट्यूब चैनलों पर ही उनका यह वीडियो चल रहा है।

 क्या है मामला

क्या है मामला

एंपरर मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड प्रोडक्शन हाउस कंपनी के जरिए हजारों लोगों से दो सौ करोड़ रुपए की ठगी की गई है। इसमे कंपनी की डायरेक्टर रही अनारा गुप्ता व उनके साथियों के विरुद्ध इलाहाबाद, लखनऊ के साथ चंडीगढ़ में ठगी का मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। इलाहाबाद में एक हजार से जादा लोगों को इस प्रोडक्शन हाउस हाउस को जोड़कर इन्वेस्ट कराया गया है। इलाहाबाद से इस गिरोह का सदस्य ओम प्रकाश यादव और बनारस से शत्रुघ्न सिंह गिरफ्तार किए जा चुके हैं। उनसे पूछताछ के बाद अनारा गुप्ता व उनके साथियों की लोकेशन ट्रेस की जा रही है और उनकी गिरफ्तारी का भी प्रयास किया जा रहा है। बता दें कि ये लोग प्रोडक्शन हाउस के नाम पर लोगों से पैसा इन्वेस्ट करवाते थे और बताते थे कि अजय देवगन स्टारकास्ट दिलवाले 2 बनाई जा रही है। उससे होने वाली इनकम इन्वेस्टर के बीच बांटी जाएगी। हजारों लोगों ने फिल्म के नाम पर पैसा लगाया और अब कंपनी के मालिकान फरार हैं।

Also Read- ये हैं इंडिया की सबसे क्यूट मां-बेटी, देखकर नहीं लगा पाएंगे उम्र का अंदाजा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
allahabad anara gupta seen weeping with boyfriend
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.