• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

इलाहाबाद: विषाक्त भोजन खाने से 25 एनसीसी कैडेट्स बीमार, अस्पताल में भर्ती

|

लखनऊ। इलाहाबाद में 25 एनसीसी कैडेट को फूड प्वाइजनिंग की वजह से अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। इन सभी कैडेट को बेली में भर्ती कराया गया है। जिला अधिकारी सुहाष एलवाई ने बताया कि कुछ बच्चे एसआरएम अस्पताल में भी भर्ती कराए गए हैं, सभी की हालत स्थिर है और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि ये सभी छात्र इलाहाबाद के केपी कॉलेज में आयोजित एनसीसी कैंप में हिस्सा ले रहे थे, इसी दौरान विषाक्त भोजन खाने की वजह से इन सब की तबियत खराब हो गई।

ncc

तमाम बीमार कैडेट्स को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां 7 कैडेट्स की हालत गंभीर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार तमाम कैडेट्स ने जैसे ही खाना खाया उसके कुछ देर बाद उन्हें उल्टी दस्त होने लगी और एक छात्र बेहोश हो गया। सूचना मिलने के बाद एसएसपी सहित तमाम आला अधिकार मौके पर पहुंच गए। कैडेट्स के अभिभावकों का कहना है कि शाम को 7 बजे सभी बच्चों को लाइन लगाकर खाना दिया जा रहा था। इसी दौरान खाना खाने के कुछ देर बात छात्र बेहोश होकर गिरने लगे और कई छात्रों को उल्टी दस्त होने लगी।

कैडेट्स की अचानक बिगड़ती हालत देख छात्र शोर मचाने लगे, जिसके बाद एनसीसी अधिकारियों ने उन्हें शांत रहने को कहा। लेकिन जब 45 मिनट बीत गए और कैडेट्स की हालत और बिगड़ने लगी तो पुलिस को फोन किया गया जिसके बाद छात्रों को बेली अस्पताल भेजा गया। जहां 46 छात्रों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई और 32 छात्रों को भर्ती कर लिया गया।

इसे भी पढ़ें- ओडिशा: आजाद देश की शर्मनाक तस्वीर, मोमबत्ती की रोशनी में मरीजों को देखने के लिए मजबूर डॉक्टर

English summary
Allahabad: 25 NCC cadets were admitted to Beli hospital last night allegedly due to food poisoning.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X