• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मथुरा की गैंगरेप पीड़िता ने खाया जहर, अखिलेश यादव बोले- उप्र में कानून-व्यवस्था ही दुष्कर्म का शिकार

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 25 नवंबर: मथुरा में चलती कार में कथित तौर पर गैंगरेप का शिकार हुई युवती ने गुरुवार को जहर खा लिया। जिसके बाद उसको गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवती के साथ मंगलवार को दारोगा भर्ती की परीक्षा देकर लौटते समय गैंगरेप हुआ था। इससे आहत युवती ने गुरुवार को जहर खाकर जान देने की कोशिश की। मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने राज्य में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है।

अस्पाल

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने गुरुवार रात किए ट्वीट में लिखा- उप्र में दरोगा भर्ती की परीक्षा देकर लौट रही एक युवती के साथ गैंगरेप व उस पीड़िता के जहर खाने की खबर बेहद दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय है। संवेदनहीन भाजपा सरकार बताए कि इस अपराध के दोषियों का एनकाउंटर कब होगा। उप्र में कानून-व्यवस्था ही सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हो गई है।

क्या है पूरा मामला

मथुरा के थाना कोसीकलां में एक युवती के साथ मंगलवार को हाइवे पर चलती कार में कथित तौर पर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया था। पीड़िता आगरा में पुलिस दारोगा के लिए चल रही भर्ती की परीक्षा देने गई थी। लौटते हुए उसके एक परिचित युवक ने ही लिफ्ट देकर अपने साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया। जिसके बाद देर रात उसे कोसी बाईपास पर फेंककर आरोपी फरार हो गए। युवती को रास्ते में घायल हालत में पड़ा देख कुछ राहगीर रुके और पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद उसको अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस का कहना है कि उसने घटना में एक शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दावा है जल्दी ही अन्य आरोपियों को भी पकड़ लिया जाएगा। पुलिस ने बताया है कि आरोपी के पास से वो कार भी बरामद कर ली गई है, जिसमें गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था।

दहेज में 75 लाख देना चाहते थे पिता, दुल्हन बनी बेटी बोली- इनसे लड़कियों के लिए हॉस्टल बनवा दीजिएदहेज में 75 लाख देना चाहते थे पिता, दुल्हन बनी बेटी बोली- इनसे लड़कियों के लिए हॉस्टल बनवा दीजिए

English summary
Akhilesh yadav target yogi adityanath govt mathura girl physical attack in car
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X