• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'पम्पलेट बांटकर कोरोना संक्रमण फैला रही भाजपा, चुनाव आयोग को उठाना चाहिए कदम', अखिलेश ने कहा

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 29 जनवरी: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मुजफ्फरनगर में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर कोरोना वायरस संक्रमण फैलान का गंभीर आरोप भी लगाया। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता डोर-टू-डोर जाकर जो पम्पलेट (पर्चे) बांट रहे हैं तो वो कोरोना संक्रमण फेलाने के लिए बांट रहे हैं।

Akhilesh Yadav says BJP is spreading corona infection by distributing pamphlets

मुजफ्फरनगर जिले में शुक्रवार को अखिलेश और जयंत ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान मीडियाकर्मियों द्वारा कोविड -19 के प्रसार को रोकने के लिए चुनाव आयोग द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों के बारे पूछ गए एक सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग परचा भी बंट रहे हैं तो कोरोना फेलाने के लिए बंट रहे हैं। चुनाव आयोग को ऐसे लोग को एकदम रोक देना चाहिए जो ये भूल गए हो की कोरोना फेलता कैसा है।

दरअसल, अखिलेश यादव ने यह बात एक वायरल वीडियो के आधार पर कहीं। जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को यूपी के गौतम बुद्ध नगर जिले में अपने घर-घर प्रचार के दौरान थूक का उपयोग करते हुए दिखाया गया था। घटना का एक वीडियो सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह ने ट्विटर पर साझा किया और न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने ट्वीट किया था।

अखिलेश यादव ने कहा, ''मैं भाजपा को याद दिलाना चहाता हूं कि अब जब चुनाव आ गया है तो अपना संकल्प पत्र पढ़ें और देंखें कि जो वादे उन्होंने किए वह पूरे हुए या नहीं। उनका हर वादा जुमला निकला, झूठे विज्ञापन दिए। मुझे उम्मीद है कि इस बार सपा-आरएलडी की जीत होने जा रही है।'' अखिलेश ने वादा किया कि 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे, सिंचाई के लिए बिजली माफ होगी। किसानों के लिए एमएसपी पर खरीद के लिए इंतजाम किए जाएंगे। गन्ने के भुगतान के लिए उन्हें इंतजार न करना पड़े इसके लिए फार्मर कॉरपस फंड और फॉर्म रिवाल्विंग फंड बनाएंगे।

ये भी पढ़ें:- अब्दुला आजम खान ने अपने सुरक्षाकर्मियों से जताया जान का खतरा, बोले- वो मेरी रेकी के लिए लगाए गए हैंये भी पढ़ें:- अब्दुला आजम खान ने अपने सुरक्षाकर्मियों से जताया जान का खतरा, बोले- वो मेरी रेकी के लिए लगाए गए हैं

इस दौरान अमित शाह के जयंत चौधरी को भाजपा के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल होने के निमंत्रण के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश यादव ने कहा, "उनका प्रस्ताव कौन स्वीकार कर रहा है? परिस्थितियों के बारे में सोचें, उनकी परिस्थितियां ऐसी हैं कि उन्हें सार्वजनिक निमंत्रण देना है।" जयंत चौधरी ने उसी प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि आरएलडी ने किसानों और श्रमिकों को संगठित करने के चौधरी चरण सिंह के उद्देश्य को आगे बढ़ाने के लिए सपा के साथ गठबंधन किया।

Comments
English summary
Akhilesh Yadav says BJP is spreading corona infection by distributing pamphlets
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X