• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बीजेपी पर अखिलेश यादव ने बोला कसा तीखा तंज, बोले- लोकतंत्र, समाजवाद और धर्मनिरपेक्षता कर रही बर्बाद

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 28 मई: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर तीखा तंज कसा है। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को समाजवाद समझने की जरूरत है। हमारी लड़ाई सिर्फ राज्य बचाने की नहीं, बल्कि लोकतंत्र बचाने की है। बीजेपी इन संस्थाओं पर हमला कर इन्हें तबाह और बर्बाद कर रही है।

    Rajya Sabha Election: Samajwadi Party नहीं उतारेगी चौथा प्रत्याशी । Akhilesh Yadav | वनइंडिया हिंदी
    Akhilesh Yadav Samajwadi Party BJP Government Yogi Adityanath Lucknow

    अखिलेश यादव ने शनिवार 28 मई को न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि बीजेपी को समाजवाद क्या उसे उन्हें समझना होगा, क्योंकि सवाल केवल प्रदेश को नहीं बचाना है बल्कि लोकतंत्र, समाजवाद और धर्मनिरपेक्षता को बचाना है। इन सवालों का जवाब बीजेपी के पास नहीं है और लगातार बीजेपी इन सबको बर्बाद कर रही है। कहा कि लोकतंत्र संस्थानों के सहारे ही चल सकता है। इस दौरान उन्होंने कहा कि धर्मनिरपेक्षता और समाजवाद हमारे संविधान का महत्वपूर्ण अंग है। भाजपा को इसे समझना चाहिए।

    इतना ही नहीं, अखिलेश यादव ने कहा कि नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़े बताते हैं कि अपराध की सबसे ज्यादा घटनाएं उत्तर प्रदेश में हुई हैं। कहा कि सरकार विभिन्न मुद्दों पर विफल रही है। मंडी व्यवस्था को बर्बाद कर दिया गया है। नीति आयोग के आंकड़े यूपी की सच्चाई बता रहे हैं। स्कूलों में अभी तक किताबें नहीं दी गईं। बच्चों को यूनिफार्म और जूते-मोजे भी नहीं दिए गए हैं।

    ये भी पढ़ें:- ग्रेजुएट चायवाली के बाद अब बुलंदशहर के कपल ने खोला Couple Chai Wala स्टॉल, मिलती है इतने फ्लेवर्ड की चायये भी पढ़ें:- ग्रेजुएट चायवाली के बाद अब बुलंदशहर के कपल ने खोला Couple Chai Wala स्टॉल, मिलती है इतने फ्लेवर्ड की चाय

    कहा कि सरकार ने गेहूं की खरीद नहीं की। बड़े-बड़े उद्योगपतियों से मिलीभगत कर गेहूं खरीदवा दिया। अब आटा महंगा करा दिया। उन्होंने कहा कि दारोगा भर्ती पेपर लीक हुआ सौ से ज्यादा लोग पकड़े गए। यूपीएसएसएससी की लोअर सबऑर्डिनेट और ट्यूबवेल ऑपरेटर भर्ती परीक्षा के पेपर लीक हुए। यूपी आरक्षी नागरिक पुलिस के पर्चे गलत बंटे। ग्राम्य विकास की भर्ती में धांधली हुई।

    Comments
    English summary
    Akhilesh Yadav Samajwadi Party BJP Government Yogi Adityanath Lucknow
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X