• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP विधायक राधा मोहन अग्रवाल पर अखिलेश ने डाले डोरे, कहा- हम उन्हें योगी के खिलाफ चुनाव लड़वाएंगे

|
Google Oneindia News

लखनऊ, जनवरी 17। उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर शहरी सीट से चुनाव लड़ाने का फैसला किया है और इसके लिए इस सीट के वर्तमान विधायक राधा मोहन अग्रवाल का टिकट काट दिया गया है। इस स्थिति में अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राधा मोहन अग्रवाल पर डोरे डालना शुरू कर दिया है। दरअसल, अखिलेश यादव ने राधा मोहन अग्रवाल को सपा में आने का ऑफर दिया है और कहा है कि अगर वो हमारी पार्टी में आते हैं तो हम उन्हें योगी आदित्यनाथ के खिलाफ गोरखपुर शहरी सीट से ही टिकट देंगे।

Akhilesh Yadav

राधा मोहन अग्रवाल को टिकट देने को तैयार हुए अखिलेश

सोमवार को लखनऊ में पार्टी मुख्यालय में अखिलेश यादव मीडिया से बात कर रहे थे। इसी दौरान एक पत्रकार ने उनसे राधा मोहन अग्रवाल को लेकर सवाल पूछ लिया तो उन्होंने जवाब में कहा कि आप पत्रकार हैं, उनसे (राधा मोहन अग्रवाल) संपर्क कर सकते हैं, उनसे बात कर सकते हैं, अगर ऐसा हो जाए तो हम उन्हें टिकट दे सते हैं। आपको बता दें कि राधा मोहन अग्रवाल गोरखपुर शहरी सीट से चार बार विधायक चुने जा चुके हैं।

भाजपा में है असंतोष का माहौल- अखिलेश

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि मुझे मुख्यमंत्री (योगी आदित्यनाथ) का शपथ ग्रहण समारोह याद है, उस समारोह में राधा मोहन अग्रवाल को एक भी सीट नहीं मिली थी, उन्हें खड़ा रहना पड़ा था। भाजपा सरकार में उनका सबसे अधिक अपमान हुआ है। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा में इस वक्त जबरदस्त असंतोष का माहौल है, लेकिन हम सभी को टिकट नहीं दे सकते, अब हम किसी को सपा में नहीं लेंगे और ना ही किसी को टिकट देंगे। अगर बात अग्रवाल जी की है तो हम उन्हें टिकट दे देंगे।

कौन हैं राधा मोहन अग्रवाल?

आपको बता दें कि राधा मोहन अग्रवाल बीजेपी के दिग्गज नेता हैं। वो गोरखपुर शहरी सीट से चार बार विधायक चुने जा चुके हैं। सबसे पहले वो साल 2002 में गोरखपुर से चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे थे। ऐसे में उनका टिकट काटना काफी हैरान कर देने वाला है। अभी ये भी कहना काफी मुश्किल है कि राधा मोहन अग्रवाल को बीजेपी का टिकट मिलेगा भी या नहीं या फिर वो समाजवादी पार्टी में ही जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: बड़े नेताओं के बेटों को टिकट नहीं देगी बीजेपी ?, अपर्णा की बीजेपी में एंट्री मनपसंद सीट की गारंटी नहींये भी पढ़ें: बड़े नेताओं के बेटों को टिकट नहीं देगी बीजेपी ?, अपर्णा की बीजेपी में एंट्री मनपसंद सीट की गारंटी नहीं

Comments
English summary
Akhilesh Yadav offer To BJP MLA Radha mohan aggarwal To Fight Against cm Yogi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion