• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बढ़ती महंगाई और वैक्सीनेशन के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने BJP सरकार को घेरा, कही ये बात

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 23 अक्टूबर: बढ़ती महंगाई और वैक्सीनेशन के मुद्दे पर सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर तीखा हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा, 'महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ दी है। बेरोजगारी के रिकार्ड टूट रहे हैं। अर्थव्यवस्था पटरी से उतरी हुई है। स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली से अस्पतालों में लोग दम तोड़ रहे हैं। प्रदेश में निराशा-हताशा का माहौल है। जनता में भारी आक्रोश है फिर भी भाजपा जश्न मनाने का रिकार्ड बना रही है।'

Akhilesh Yadav criticizes BJP govt on rising inflation and vaccination

अखिलेश यादव ने कहा कि जनता के लिए इन हालात में दीवाली भी फीकी-फीकी हो जाएगी। ऐसे में अब जनता का एक ही संकल्प है कि जले पर नमक छिड़क रही भाजपा को फिर सत्ता में नहीं आने देना है। इतना ही नहीं, अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री गद्गद् हैं, मुख्यमंत्री आत्ममुग्ध हैं कि 21 अक्टूबर 2021 को भारत ने 100 करोड़ वैक्सीन टीककरण से नया इतिहास रच दिया है। झूठ को सच बनाने के खेल में माहिर भाजपाई यह क्यों नहीं बताते कि अभी मात्र एक चैथाई आबादी को ही दूसरी डोज की वैक्सीन लगी है। ऐसे में प्रधानमंत्री और सरकार के दावे कितने खोखले और सतही हैं जैसे भारत कोरोना से मुक्त हो गया है।

भारत ने दुनिया की दौड़ में अपनी लंगड़ी टांग से शामिल होने का भी रिकार्ड बना लिया गया है। आधे-अधूरे कामों पर भी इतराने वाली भाजपा सरकार ने कोरोना में जिंदगी खोए हुए परिवारों की फिक्र नहीं की। डेंगू के फैलाव और उसमें हुई मौतों की भी याद नहीं की। ललितपुर में खाद न मिलने से लाइन में 2 दिन से लगे किसान की मौत हो गई। दीपावली और भाई दूज जैसे त्योहारों की खुशी पर भी उसने पानी डाल दिया है। महंगाई और भ्रष्टाचार ने सबकी कमर तोड़ रखी है। सच पूछो तो अब जश्न मनाने का उत्साह ही नहीं रह गया है।

ये भी पढ़ें:- सपा शासन काल में आतंकियों के मुकदमे होते थे वापस, उतारी जाती थी आरती, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहाये भी पढ़ें:- सपा शासन काल में आतंकियों के मुकदमे होते थे वापस, उतारी जाती थी आरती, सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा

आखिर त्योहार कौन मनाए? किसान आंदोलित है। नौजवानों की जिंदगी में अंधेरा छाया है। महिलाएं अपमानित हो रही है। व्यापारी नोटबंदी और जीएसटी के शिकार हैं। डीजल-पेट्रोल-रसोई गैस के बढ़ते भावों से लोग त्रस्त हैं। भाजपा जब तक रहेगी जनता परेशान रहेगी। समाज का हर वर्ग दुःखी रहेगा। समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर ही खुशहाली और विकास का मार्ग प्रशस्त होगा।

English summary
Akhilesh Yadav criticizes BJP govt on rising inflation and vaccination
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X