• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

फॉर्च्यूनर गाड़ियों के साथ हवाबाजी करना युवक को पड़ा भारी, पहुंचा जेल, गाड़ियां भी हुईं सीज

|
Google Oneindia News

नोएडा, मई 22। यूपी पुलिस ने रविवार को एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार कर लिया, जो इंटरनेट पर कार के साथ स्टंट वाली वीडियो पोस्ट करता था। 21 साल के इस आरोपी को नोएडा सेक्टर 113 की पुलिस ने अरेस्ट किया है। साथ ही पुलिस ने उसकी उन गाड़ियों को भी सीज कर लिया है, जिनका इस्तेमाल वो स्टंट के दौरान करता था।

Stunt man arrest

अजय देवगन की फिल्म के सीन को कॉपी कर रहा था युवक

गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नर की ओर से इस युवक का एक वीडियो भी पोस्ट किया गया है। इसी वीडियो के आधार पर उसकी गिरफ्तारी हुई है। पुलिस ने मोटर व्हीकल एक्ट के उल्लंघन के तहत इस युवक की गिरफ्तारी की है। आपको बता दें कि राजीव नाम का यह युवक अजय देवगन की एक फिल्म के सीन को कॉपी कर रहा था।

आपको बता दें कि शनिवार को स्टंटबाजी के दो वीडियो वायरल हुए, उनमें पहली पोस्ट राजीव यादव के नाम के इस युवक की थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि राजीव 2 फॉर्च्युनर कारों के बोनट पर फिल्मी अंदाज में दोनों गाड़ियों के ऊपर खड़े होकर स्टंट कर रहा है और उसके दोस्त ने इसे रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

एक अन्य वीडियो में वही युवक बाइक को एक टायर पर चलाकर स्टंट कर रहा था। लोगों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों वीडियो की जांच की गई है। आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई और उसे गिरफ्तार किया गया।

बता दें कि राजीव सोरखा गांव का रहने वाला है। पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया है। राजीव के पास से पुलिस ने 2 फॉर्च्यूनर कार और एक बाइक सीज की है। राजीव काफी अच्छे परिवार से बताया जा रहा है। पुलिस ने राजीव के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: इलाहाबाद हाईकोर्ट की बड़ी कार्रवाई, भ्रष्टाचार के आरोप में 3 ADJ को किया बर्खास्तये भी पढ़ें: इलाहाबाद हाईकोर्ट की बड़ी कार्रवाई, भ्रष्टाचार के आरोप में 3 ADJ को किया बर्खास्त

Comments
English summary
Ajay Devgn-Style Stunt man gets jail and both cars seized
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X