इलाहाबाद : अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के खास रहे बसपा के बच्चा पासी की जीत

Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। बहुजन समाज पार्टी ने इलाहाबाद नगर निगम में चुनाव लड़ने के लिये जब अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के खास बच्चा पासी को पार्षद प्रत्याशी बनाया था, तब खूब हो-हल्ला हुआ था लेकिन बच्चा पासी ने वार्ड नंबर 1 से बड़ी जीत दर्ज कर बसपा के खाते में इलाहाबाद की पहली सीट डाल दी है।

Aide of Chhota Rajan Bachcha Pasi won in cive election in Allahabad.

वार्ड नंबर 1 से निहाल सिर्फ बच्चा पासी ने 2441 वोटों से जीत हासिल की है। भाजपा दूसरे, सपा तीसरे व कांग्रेस प्रत्याशी चौथे स्थान पर खिसक गये हैं। बच्चा की जीत के बाद जश्न का माहौल भी शुरू हो गया है, समर्थक मिठाइयां बांट कर खुशी मना रहे हैं। शाम तक बच्चा का विजयी जुलूस भी निकलना तय माना जा रहा है क्योंकि अपने नामांकन में बच्चा पासी ने दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ अपनी हनक दिखाई थी और पूरे लाव-लश्कर के साथ बसपा के चिन्ह पर ही नामांकन किया था।

Aide of Chhota Rajan Bachcha Pasi won in cive election in Allahabad.

तब पुलिस व प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा था और बच्चा पर निगरानी की बात कही थी, लेकिन अब जीत के बाद बच्चा का जुलूस कहीं अधिक विराट होगा। फिलहाल याद दिला दें कि बच्चा पासी 2006 में मुंबई में हुए कालाघोड़ा शूटआउट में फंसा था।

राजन के लिये शूटर उपलब्ध कराने का आरोप बच्चा पर था जबकि इलाहाबाद में हत्या, लूट, रंगदारी, अपहरण जैसे दर्जन से अधिक मुकदमे बच्चा पर दर्ज हैं। निहाल कुमार उर्फ बच्चा पासी धूमनगंज इलाके से पूर्व भी  बसपा के टिकट पर ही पार्षद रह चुका है।

Read Also: Result UP Civic Polls 2017: पहला नतीजा बीजेपी के पक्ष में, मथुरा में लॉटरी से मिली जीत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Aide of Chhota Rajan Bachcha Pasi won in civic election in Allahabad.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.