VIDEO: बहन की सहेली से किया बलात्कार, फिर MMS बनाकर कहा अब धर्म परिवर्तन करो

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक नाबालिग लड़की की अश्लील वीडियो बना एक साल तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। मामला थाना जगदीशपुरा क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि पड़ोसी युवक ने नाबालिक लड़की को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया। उसके बाद ना सिर्फ उसका यौन शोषण किया बल्कि उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर धर्म परिवर्तन का भी दबाव बनाया गया।

आरोपी की बहन की सहेली थी पीड़िता

आरोपी की बहन की सहेली थी पीड़िता

लड़की का कहना था कि शाहरुख नाम के एक युवक ने पहले उससे दोस्ती की फिर उसकी अपनी बहन से दोस्ती करवा कर घर बुलाने लगा। इसी क्रम में एक दिन शाहरुख ने कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे लड़की बेहोश हो गई। इसी दौरान शाहरुख ने युवती के साथ अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देते हुए हर दर्जे से शारीरिक शोषण किया। वहीं युवती अश्लील क्लीपिंग बनाकर उसे आए दिन ब्लैक मेल करने लगा।

 करवाचौथ के दिन भी बनाया हवस का शिकार

करवाचौथ के दिन भी बनाया हवस का शिकार

वहीं युवती की मां का कहना था कि आरोपी युवक ने लड़की को इतना मजबूर कर दिया था कि उसे करवाचौथ के दिन भी उसकी हवस का शिकार होना पड़ा था। लम्बे समय से युवक के जुल्म का शिकार हो रही लड़की से जब उसकी चुप्पी पर सवाल किया गया तो उसका कहना था कि बदनामी के डर से वह किसी को कुछ नहीं बता सकी। लेकिन आरोपी युवक द्वारा धर्म परिवर्तन कर शादी का दबाव बनाने व युवती के परिवार को मारने की धमकी ने युवती के सब्र का बांध टूट गया। जिसके बाद युवती ने अपने परिवार को आपबीती सुनाते हुए लव जिहाद का भंडाफोड़ कर दिया। वहीं पुलिस ने युवती के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को सलाखों के पीछे डाल दिया गया है।

लड़की ने सुनाई आपबीती

लड़की ने सुनाई आपबीती

पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया, 'मेरे घर के सामने एक लड़का रहता है शाहरुख उससे मेरी पहले थोड़ी बहुत दोस्ती थी। उसने मुझे अपनी बहन के घर बहाने से बुलाया और कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दिया जिससे मुझे होश नहीं रहा। फिर उसने मेरे साथ गलत काम किया। उसने मेरी वीडियो क्लिप बनाई फिर मुझे जब होश आया तब मेने बोला कि में अपने घर वालों को बताउंगी तो उसने कहा कि तुम किसी को बताओगी तो मैं ये सबको दिखाउंगा तुम्हें और तुम्हारे घर बालों को बदनाम कर दूंगा।

छुट्टी पर आता था सेना का जवान और चला जाता था इज्जत लूट कर!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
agra Man rape a girl and made her MMS forced to convert religion In Uttar Pradesh
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.