• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BJP ज्वाइन करने के बाद लखनऊ पहुंची अपर्णा यादव, मुलायम सिंह यादव का लिया आशीर्वाद

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 21 जनवरी: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा बिष्ट यादव 19 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई। भाजपा की सदस्यता लेने के बाद अपर्णा यादव आज (21 जनवरी) दिल्ली से वापस लखनऊ लौटी। वापस लौटने के बाद अपर्णा नेताजी (मुलायम सिंह यादव) के घर पहुंची और आर्शीवाद लिया। नेताजी से आशीर्वाद लेते हुए तस्वीर अपर्णा बिष्ट यादव ने ट्वीट की है।

After joining BJP Aparna Yadav takes blessings of Mulayam Singh Yadav

भाजपा की सदस्या ग्रहरण करके अपर्णा बिष्ट यादव आज दिल्ली से लखनऊ अमौसी एयरपोर्ट पहुंची। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता व समर्थकों ने अपर्णा का भव्य स्वागत किया। अपर्णा ने कहा कि मैं आप सब का धन्यवाद करती हूं कि इतनी बड़ी संख्या में पधार कर आप सब ने मेरा सम्मान बढ़ाया और उत्सावर्धन किया। बता दें, एयरपोर्ट के बाहर अपर्णा के समर्थक ढोल-नगाड़े के साथ मुस्तैद थे, और उनके आगमन पर जमकर फूलों की बारिश भी की गई। इसके बाद भांगड़ा तथा अन्य नृत्यों पर इनके समर्थक काफी देर तक झूमते रहे।

आपको बता दें कि अपर्णा बिष्ट यादव के भाजपा में शामिल होने से उत्तर प्रदेश की सियासत एक बार फिर से गरमा गई है। तो वहीं, इसे सपा मुखिया अखिलेश यादव के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। हालांकि, ऐसी खबरे भी सामने आ रही है कि अपर्णा यादव बीजेपी के टिकट पर लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकती है। लेकिन पार्टी ने अभी आधिकारी घोषणा नहीं की है। ऐसा माना जा रहा है कि बीजेपी इसकी जल्द घोषणा कर सकती है। आपको बता दें, अपर्णा 2017 का विधानसभा चुनाव कैंट सीट सपा के टिकट पर लड़ चुकी है।

ये भी पढ़ें:- जानिए, कौन हैं अपर्णा यादव, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से है खास रिश्ताये भी पढ़ें:- जानिए, कौन हैं अपर्णा यादव, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से है खास रिश्ता

Comments
English summary
After joining BJP Aparna Yadav takes blessings of former Samajwadi Party patriarch Mulayam Singh Yadav
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X