गोद लिए बेटे ने मां से रेप कर बनाया MMS, किया ब्लैकमेल

Posted By: Prashant
Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। सहारनपुर के थाना मंडी क्षेत्र की 60 वर्षीय वृद्धा ने गोद लिए हुए पुत्र पर ही उसे नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने और साथी के साथ मिल उसकी अश्लील क्लिपिंग बना कर रुपये ऐंठने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। पुलिस ने दो के खिलाफ थाने में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच पड़ताल में लगी है।

गोद लिए बेटे ने मां से रेप कर बनाया MMS, किया ब्लैकमेल

also read- छह साल की बच्ची ने लिखी पीएम मोदी को चिट्ठी, पढ़कर नहीं रोक पाएंगे अपने आंसू

थाना मंडी क्षेत्र की एक कॉलोनी की रहने वाली 60 वर्षीय पीड़ित महिला के मुताबिक उसमें करीब 10 वर्ष पूर्व 8 साल के लड़के को गोद लिया था। महिला की अपनी कोई औलाद नहीं है। वह उसे अपनी रिश्तेदारी में भी सब जगह ले जाती थी और पुत्र की तरह लालन-पालन करती रही। मगर उसकी सोहबत बिगड़ती चली गई। अब वह करीब 18 वर्ष का हो गया है।

वृद्धा का आरोप है कि एक दिन दत्तक पुत्र ने उसे दूसरी जगह ले जाकर नशीली गोलियां खिलाई और फिर अपने एक साथी के साथ मिलकर दुष्कर्म कर उसकी मोबाइल से अश्लील क्लिपिंग भी बना ली। उसके बाद ब्लैकमेल कर मां से रुपये ऐंठता रहा। उसके इस कृत्य से परेशान होकर पीड़िता थाने पहुंची तो पुलिस ने उसकी बात पर विश्वास नहीं किया। क्योंकि दोनों की उम्र और रिश्ते को देखते हुए पुलिस खुद किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी थी। जिसके बाद पीड़िता ने कोर्ट की शरण ली और आरोपी दत्तक पुत्र व उसके अज्ञात साथी के खिलाफ थाना मंडी में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने और ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।

बुधवार को पीड़िता के थाने में महिला दरोगा की मौजूदगी में बयान भी लिए गए। जिसमें पीड़िता का कहना था कि उसने बनाई गई अश्लील क्लिपिंग की सीडी भी कोर्ट में प्रस्तुत की है। इंस्पेक्टर अनिल कपरवान ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच-पड़ताल कर सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

also read- VIDEO: बनारस की सड़कों पर दौड़ता दिखा अजीबो-गरीब पक्षी

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Adopted son Raped his 60-year-old mother
Please Wait while comments are loading...