• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अदिति सिंह की छोटी बहन देवांशी सिंह की इस मशहूर शख्‍स के बेटे से हुई शादी, देखें तस्‍वीरें

|
Google Oneindia News

लखनऊ, 29 नवंबर। उत्‍तर प्रदेश चुनाव 2022 की सर‍गर्मियों के बीच पिछले हफ्ते कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्‍वाइन करने वाली रायबरेली विधाय‍क अदिति सिंह के घर शहनाई बजी। उनकी छोटी बहन देवांशी सिंह की यूपी के नामी राजनीतिक परिवार में शादी हुईं। अदिति सिंह ने अपने फेसबुक पर स्‍वयं अपनी छोटी बहन की शादी की तस्‍वीरें शेयर की।

 अदिति सिंह ने फेस बुक पर फोटो शेयर करते हुए दी ये जानकारी

अदिति सिंह ने फेस बुक पर फोटो शेयर करते हुए दी ये जानकारी

पहले ही चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा पहुंची अदिति सिंह ने फेस बुक पर फोटो शेयर करते हुए बताया कि मेरी छोटी बहन की शादी रविवार को संपन्‍न हुई।

इस मशहूर शख्‍स के बेटे से हुई शादी

इस मशहूर शख्‍स के बेटे से हुई शादी

भाजपा ज्‍वाइन करने वाली अदिति सिंह की छोटी बहन की शादी यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबू बनारसी दास के पोते और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्‍वर्गीय अ‍खिलेश दास के बेटे विराज सागर दास से हुई।

अदिति ने फोटो शेयर दी ये जानकारी

अदिति ने फोटो शेयर दी ये जानकारी

अदिति ने अपनी पोस्‍ट में विवाह की तस्‍वीरें शेयर करते हुए लिखा- आप सभी के आशिर्वाद से कल मेरी छोटी बहन देवांशी सिंह पुत्री स्व. अखिलेश सिंह जी का शुभ विवाह विराज सागर दास सुपौत्र स्व. बाबू बनारसी दास गुप्ता जी (पूर्व मुख्यमंत्री उ.प्र.), सुपुत्र स्व. अखिलेश दास गुप्ता (पूर्व केंद्रीय मंत्री) के साथ वैदिक रीति - रिवाजों के साथ सम्पन्न हुआ। आप सभी का स्नेह व आशिर्वाद नवदम्पति को मिलता रहे यही मेरी प्रभु श्रीराम जी से कामना है।

अदिति सिंह भाजपा में हैं और पति कांग्रेसी विधायक

अदिति सिंह भाजपा में हैं और पति कांग्रेसी विधायक

बता दें अदिति सिंह के पिता अखिलेश सिंह पांच बार रायबरेली से विधायम रहे। पिता के रहते ही 2017 में अदिति ने चुनाव लड़ा और पहला ही चुनाव जीत कर विधायक बनी। अदिति सिंह के पिता की 2019 में बीमारी के चलते मौत हो गई थी। वो अपने जीते जी ही अदिति की शादी पंजाब के कांग्रेसी परिवार के बेटे अंगद से तय कर गए थे। पिता की आक्‍समिक मौत के बाद दोनों की शादी हुई। अदिति के पति अंगद पंजाब कांग्रेस विधायक हैं। पिता की मौत के बाद अदिति ना केवल अपने पिता की राजनीतिक गद्दी संभाल रही हैं बल्कि रायबरेली में रहते हुए अपनी मां और बहन के प्रति अपनी जिम्‍मेदारी निभाते हुए अपने क्षेत्र के लोगों की बतौर विधायक सेवा कर रही हैं। Aditi Singh कौन हैं जिनके BJP ज्‍वाइन करने से राजनीति में मचा भूचाल

English summary
Aditi Singh's younger sister Devanshi Singh is married to the son of this famous person, see pictures
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X