• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव की तैयारी कर रही है आम आदमी पार्टी, जल्द उम्मीदवारों की होगी घोषणा

|

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली की 5 MCD सीटों पर हुए उपचुनाव में आम आदमी पार्टी का जो प्रदर्शन रहा है, उससे पार्टी में एक नया उत्साह देखने को मिल रहा है। आम आदमी पार्टी अब इस उत्साह का इस्तेमाल अन्य राज्यों में होने वाले विधानसभा और स्थानीय निकाय चुनावों में करेगी। उत्तर प्रदेश में होने वाले पंचायत चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि पार्टी बहुत जल्द उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी करेगी। आपको बता दें कि यूपी में पंचायत चुनाव के लिए आप ने जिला स्तरीय कमेटी का भी गठन कर दिया है। यूपी के स्थानीय निकाय के चुनाव को आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव के सेमीफाइनल के रूप में देख रही है।

Sanjay singh

AAP के यूपी प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह की अगुवाई में शुक्रवार को एक बैठक आयोजित की गई। इस बैठक का आयोजन प्रयागराज में किया गया। इस बैठक में उन्होंने बताया कि पहले सूरत और फिर दिल्ली में स्थानीय निकाय के चुनाव में जो कामयाबी पार्टी को मिली है, अब उसका इस्तेमाल यूपी में किया जाएगा। सभाजीत सिंह ने बताया कि यूपी पंचायत चुनाव को लेकर हमारी तैयारी चल रही है, हमारी जिला स्तरीय कमेटियां प्रत्याशियों के चयन पर काम कर रही हैं। सभाजीत सिंह ने बताया कि हमारे कार्यकर्ता गांव-गांव और घर-घर जाकर जनता से सीधे संवाद कर रहे हैं और लोगों को केजरीवाल मॉडल के बारे में बता रहे हैं। शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी की लोगों के बीच चर्चा कर रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदेश की जनता को बीजेपी सरकार की नाकामियां भी बता रहे हैं। पार्टी का कहना है कि यूपी सरकार तो बस जाति और धर्म की राजनीति करती है, लेकिन आम आदमी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता प्रदेश एक-एक व्यक्ति के घर तक जाकर केजरीवाल के विकास मॉडल की चर्चा करेगा।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AAP prepare to contest Panchayat election in uttar pradesh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X