फांसी का फंदा लगाकर खींची सेल्फी, गर्लफ्रैंड को सॉरी बोलकर झूल गया

Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में एटा के एक युवक ने फांसी के फंदे को गले में डाला, सेल्फी खींची और फिर उसने गर्लफ्रैंड को भेज दिया। इसके बाद युवक फांसी के फंदे से झूल गया। बताया जा रहा है कि आईएएस बनने का सपना देखने वाले शिवम ने प्यार में परेशान होकर ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया।

एक ही मकान में रहते थे दोनों

एक ही मकान में रहते थे दोनों

मिली जानकारी के मुताबिक, आगरा के राजीव नगर के एक मकान में शिवम किराए पर रहता था और सिविल सर्विस की तैयारी कर रहा था। उसी मकान में एक किराएदार लड़की से उसका पिछले छह महीने से अफेयर चल रहा था।

प्यार की परेशानी में दे दी जान

प्यार की परेशानी में दे दी जान

इस अफेयर का पता लड़की के घर वालों को चला तो दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। इसके बाद गर्लफ्रैंड दूरी बनाने लगी तो शिवम परेशान रहने लगा। इसी परेशानी में उसने गर्लफ्रैंड को खुदकुशी करने की धमकी भी दी थी।

वाट्सऐप पर भेजी फांसी की सेल्फी

वाट्सऐप पर भेजी फांसी की सेल्फी

शिवम ने फांसी का फंदा लगाया और सेल्फी खींची। इसके बाद उसने गर्लफ्रैंड को वाट्सऐप पर फोटो भेजी और सॉरी कहा। जब तक मकान मालिक के साथ गर्लफ्रैंड उसके कमरे में पहुंची तो दरवाजा बंद था। पुलिस को सूचना दी गई। उसके कमरे का दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर परिजन भी पहुंचे। पुलिस के मुताबिक, शिवम की मौत हैंगिंग की वजह से हुई है। इस मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read Also: VIDEO: नाग की हत्या पर नागिन ने बीवी को डसकर लिया बदला! फिर दी जान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A youth sent his hanging selfie and suicide in Agra

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.