'लिफ्ट देकर मुझे बनाया बंधक, बलात्कार कर बेरहमी से मारा-पीटा'

Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लखनऊ के पॉश कोतवाली हजरतगंज इलाके में लिफ्ट देने के बहाने युवती को बंधक बनाकर बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले में रेप का विरोध करने पर युवती की बेरहमी से आरोपी द्वारा पिटाई भी की गई है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को देर रात गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

A woman gang raped by making hostage in Lucknow

पुलिस के मुताबिक, लखनऊ के गणेशगंज इलाके की रहने वाली एक युवती ने देर रात पुलिस के कंट्रोल रूम के नंबर पर घटना की सूचना दी थी। महिला के मुताबिक, उसने रात को एक युवक से लिफ्ट मांगी थी। आरोपी युवक ने युवती को लिफ्ट देकर उसको गणेशगंज न ले जाकर हजरतगंज के वजीर हसंजगंज रोड के एकता अपार्टमेंट में ले गया और वहां पर उसको बंधक बनाकर उसके साथ बलात्कार किया।

A woman raped by making hostage in Lucknow

युवती के अरोप के मुताबिक उसके द्वारा घटना का विरोध करने पर आरोपी द्वारा उसकी पिटाई भी की गई। घटना की सूचना खुद पीड़ित युवती ने पुलिस के कंट्रोल रूम पर दी थी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी सुल्तानपुर निवासी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

A woman raped by making hostage in Lucknow

ये भी पढ़ें- मशहूर डिजाइनर का विवादित बयान-पैंट उतारने से ऐतराज है तो छोड़ दो मॉडलिंग, चले जाओ मठ

पुलिस अधिकारी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि जिस घर में वारदात को अंजाम दिया गया वह घर प्रतापगढ़ में तैनात जूनियर इंजीनियर का है और आरोपी उसका ड्राइवर है। उन्होंने बताया कि आरोपी के पास ही घर की चाभी रहती थी जिसके चलते उसके द्वारा घर पर वारदात को अंजाम दिया गया। सर्वेश मिश्रा ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें- गैंगरेप पीड़िता के लिए इंसाफ मांगने सड़क पर उतरा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A woman gang raped by making hostage in Lucknow.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.