पति से लड़ाई कर उसके दोस्त के पास गई पत्नी, महीनों तक रेप करने बाद कराया गर्भपात

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में रेप का एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। यहां पति पत्नी का विवाद होने जाने पर जब दोनों अलग अलग रहने लगे तो पति के दोस्त ने दोनो को एक करने का प्लान बनाया और महिला से रोज बात करके एक होने के लिए समझाने लगा। पीड़िता का आरोप है कि उसके पति के दोस्त ने उसके साथ रेप किया और जब वह गर्भवती हुई तो उसका गर्भपात करवा दिया। अब वह उसके साथ शादी करने से इन्कार कर रहा है। फिलहाल पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पति के दोस्त के खिलाफ रेप की धारा मे मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दो साल पहले हुआ था झगड़ा

दो साल पहले हुआ था झगड़ा

घटना शाहजहांपुर की है। यहां के रहने वाली महिला ने पुलिस को दी तहरीर मे बताया कि 6 साल पहले उसकी शादी हुई थी। उसका पति अपने एक दोस्त की दुकान पर नौकरी करता है। पीड़िता का आरोप है कि करीब दो साल पहले पति से अनबन होने के बाद वह अपने पति से अलग हो गई थी। उसके बाद उसके पति के दोस्त ने अलग होने का कारण पूछा और खुद जिम्मेदारी ली कि अब वह दोनो को मिलाएगा।

मिलाने की बात कहता था दोस्त

मिलाने की बात कहता था दोस्त

पहले उसके दोस्त का फोन आया और उसने पति से अलग होने का कारण पूछा और एक होने की बात कही। जिसके बाद उसका रोज फोन आने लगा और पति के साथ रहने का दबाव बनाता रहा। लेकिन धीरे धीरे उसने मेरे करीब आने की कोशिश की तो उसने मना किया। आरोप है कुछ माह पहले उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया। करीब एक माह पहले वह गर्भवती हुई तो पति के दोस्त ने दबाव बनाकर उसका गर्भपात करवा दिया।

जान से मारने की दी धमकी

जान से मारने की दी धमकी

गर्भपात के बाद जब भी वह शादी के लिए कहती तो वह जान से मारने की धमकी देता है। पीड़िता ने कोतवाली में पति के दोस्त नीरज गुप्ता के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं सीओ सिटी सुमित शुक्ला ने बताया कि कोतवाली में महिला की तहरीर के आधार पर रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- 'महंत ने मेरा कई सालों तक किया रेप, 2016 में बच्चा भी हुआ पैदा'

ये भी पढ़ें- 'महंत ने मेरा कई सालों तक किया रेप, 2016 में बच्चा भी हुआ पैदा'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a woman raped by husband's friend in shahjahanpur
Please Wait while comments are loading...