पति-पत्नी ने महिला को बनाया बंधक, रोज रात में इस काम का डालते थे दबाव

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

वाराणसी। सुल्तानपुर से नौकरी ढूढ़ने आयी अनिता (बदला नाम ) को पुलिस से इंसाफ के लिए चक्कर लगाना पड़ रहा है। नौकरी की तलाश में वाराणसी आई पीड़िता को एक पति-पत्नी ने बंधक बनाकर उसे देह व्यापार के धंधे में उतरने के लिए दबाव डाला। पीड़ता ने जब विरोध किया तो महिला के पति और उसके दोस्तों ने उसके साथ रेप किया। फिर रेप का वीडियो बनाकर उसे देह व्यापार करने के लिए ब्लैकमेल किया जाने लगा। कई दिनों तक बंधक बने रहने के बाद एक दिन महिला वहां से भाग निकली और पुलिस थाने जाकर रिपोर्ट दर्क कराई। फिलहाल अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुआ है।

नौकरी के बहाने घर ले गए पति-पत्नी

नौकरी के बहाने घर ले गए पति-पत्नी

पीड़िता ने आपबीती सुनाते हुए बताया कि वह 1 अक्टूबर को वाराणसी में नौकरी की तलाश में आयी थी। पूरा दिन कई दुकानों और शो रूम में घूमी। दूसरे दिन भी काम की तलाश में निकली, दोपहर बाद तक जब काम नहीं मिला तो वो रोडवेज बस पकड़ने जा रही थी। तभी एक महिला और पुरुष उसके पास आए और उससे उसकी परेशानी की वजह पूछी। पीड़िता ने गरीबी की वजह से उनसे अपनी परेशानी साझा कर दी जिस पर दोनों ने आश्वासन देते हुए कहा कि हमारे घर चलो, खाना बनाने का काम करना होगा जिसके बदले में 12 हजार रुपये मिलेंगे।

रेप कर बनाया वीडियो

रेप कर बनाया वीडियो

अनिता ने बताया की रास्ते में शख्स ने कहा तुमको दोस्तों के यहां खाना बनाने और घर संभालने के लिए लगवा दूंगा। पीड़िता ने बताया कि उनके घर पहला दिन तो ठीक रहा लेकिन दूसरे दिन उन लोगों ने मेरे पास आकर मुझे देह व्यापार के धंधे का प्रस्ताव दिया। मना करने पर महिला, उसका पति और उसके पति के दोस्त ने मेरे साथ मारपीट की। रात में दोनों ने मेरे साथ रेप किया और उसका वीडियो भी बनाया। तीन दिन तक ऐसे ही चलता रहा लेकिन 5 तारीख को जब दोनों नशे के हालत में सो रहे थे तब मैंने किसी तरह दरवाजा खोला और भाग गयी।

'कस्टमर को खुश करने को कहते थे'

'कस्टमर को खुश करने को कहते थे'

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वे लोग रोज उसे देह व्यापार के लिए दबाव बनाते। पीड़िता से कहा जाता था कि रोज दस से 12 हजार कमाओगी, बस कस्टमर को खुश और संतुष्ट कर देना। मना करने पर महिला के पति और उसके सहयोगी ने उसे कमरे में बंद कर दिया। दोनों ने मेरे साथ रेप किया और वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दिया। 5 अक्टूबर को किसी तरह चंगुल से छूटी महिला लगातार थाने का चक्कर काटते रही दिसके बाद 16 अक्टूबर को मुकदमा दर्ज हुआ। वही मंडुवाडीह के इंचार्ज आशुतोष तिवारी ने बताया इस मामले में 323 ,341 ,506 और 376 आईपीसी की धारा में मुकदमा तीनो के खिलाफ दर्ज है। गिरफ़्तारी अभी नहीं हुई है ।

ये भी पढ़ें- 500 रुपये के अंदर रिलायंस Jio के ये 4 धांसू प्लान, चौथा है सबसे बेस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a woman gangrpaed, blackmailed and made hostage by husband-wife in varanasi
Please Wait while comments are loading...