कौशांबी: तेल मांगने गया था पड़ोसी, अकेली लड़की देखकर डोल गई नियत, रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। यूपी के कौशांबी जिले में एक और सनसनीखेज वारदात हुई है। पड़ोसी के घर तेल मांगने गये युवक ने अकेली किशोरी को देखकर उसे दबोच लिया। किशोरी का दुपट्टा उसके ही मुंह में ठूस कर मनमानी करना लगा। जबरन उसकी अस्मत लूटी और जब अत्याधिक खून रिसाव से किशोरी बेहोश हो गई तो युवक उसे छोड़कर भाग निकला। घटना के समय किशोरी के माता पिता और भाई खेत में गए थे। जब देर शाम परिजन घर लौटे तो बेटी का हाल देखकर होश उड़ गए। आनन फानन में बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। होश में आने पर बेटी ने अपने साथ हुई हैवानियत की बात बताई तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। आरोपी घर छोड़कर फरार है।

कौशांबी: तेल मांगने गया था पड़ोसी, अकेली लड़की देखकर डोल गई नियत, रेप

घटना यूपी के कौशांबी जिले की है जहां शनिवार शाम के वक्त पड़ोसी युवक ने जघन्य अपराध को अंजाम दिया है। परिजनों ने बताया कि अक्सर पड़ोसी के घर कुछ खत्म होने पर वह हमारे घर मांगने आते हैं। उनसे घरेलू संबंध था इसलिए कभी उनकी नीयत पर शक नहीं हुआ। लेकिन जब कोई घर में नहीं था तो उसने बेटी से हैवानियत की। जब हम पड़ोसी के घर उलाहना देने के लिये पहुंचे तो आरोपी के घर वाले लाठी डंडे के साथ मारपीट पर उतारू हो गये ।

पुलिस भी दौड़ाती रही
हैरानी की बात यह है कि घटना के बाद जब पीड़ित परिवार को न्याय की दरकार थी तब पुलिस परिजनों को दौड़ती रही। यहां तक कि रिपोर्ट भी दर्ज नहीं हुई। परिजनों ने अधिकारियों के दरवाजे पर भी मत्था टेका लेकिन स्थानीय पुलिस अधिकारियों को गुमराह करती रही। थक-हार कर परिजनों ने न्यायालय की शरण ली तो पुलिस को फटकार लगाने के साथ कोर्ट ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। फिलहाल कोर्ट के आदेश पर एफआईआर के बाद पड़ोसी घर छोड़कर भाग निकला है। मामले में करारी पुलिस का कहना है घटना पहले की है। मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- भारतीय नस्ल की ये गाय रोजाना 80 लीटर देती है दूध, 4 लोगों को मिलकर पड़ता है दुहना 

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a teenager girl raped by neghibour in kaushambi, up
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.