• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Spelling Bee गेम जीत नहीं पाई छात्रा तो उसने कर लिया आत्मदाह

By Rajeevkumar Singh
|

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के थाना क्षेत्र कुर्मांचल नगर में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने इसलिए आत्मदाह कर लिया कि वह स्पेलिंग बी नाम के गेम के अंतिम चरण में फेल हो गई थी तब से वह बेहद तनाव में थी। घर में किसी बड़े को नहीं पाकर छात्रा ने मिट्टी का तेल डालकर आत्महत्या कर लिया। छात्रा को गंभीर हालत में आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

A student failed in spelling bee game self immolated in Bareilly

बरेली के थाना क्षेत्र इज्जतनगर की कुर्मांचल में रहने वही वंशिका सेंट फ्रांसिस स्कूल में कक्षा 8 की छात्रा थी। वंशिका के पिता एयरफोर्स में कार्यरत हैं जबकि वंशिका की मां स्वेता एक निजी स्कूल में टीचर है। वंशिका का छोटा भाई धैर्य सेंट फ्रांसिस स्कूल में कक्षा की छात्र है। जानकारी के मुताबिक वंशिका स्पेलिंग बी नाम का गेम खेला करती थी। वंशिका ने जल्दी में स्पेलिंग बी की किताबे भी मंगाई थी लेकिन वंशिका स्पेलिंग बी के गेम में तीसरी बार फेल हो गई थी।

तब वंशिका ने कहा था कि वह किताबों में आग लगा देगी। वंशिका के भाई धैर्य ने बताया कि घटना के समय मम्मी-पापा घर नहीं थे, वह टीवी देख रहा था, अचानक चीखने की आवाज़ आई तब पता चला वंशिका दीदी ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली तब उसने मदद के लिए चिल्लाना शुरू किया। वंशिका को गंभीर हालत में आर्मी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार 100 डायल को सूचना मिली थी कि एक छात्रा की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई जब मौके पर जाकर देखा तो मामला आत्मदाह की कोशिश का निकला। इज्जतनगर थाना प्रभारी कमरुल हसन ने मीडिया को बताया कि छात्रा गेम में असफल होने के चलते परेशान थी, इसी वजह से आत्महत्या कर ली। घटना के सम्बन्ध में और जानकारी जुटाई जा रही है।

Read Also: रायबरेली: पैन कार्ड बनवाने घर से निकले शख्स की हत्या के बाद शव को जलाया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A student failed in spelling bee game self immolated in Bareilly.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X