कक्षा 4 के छात्र को अपने कमरे में लेकर गया स्कूल टीचर, किया रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में कक्षा चार में पढने वाले छात्र के साथ स्कूल के ही टीचर ने कुकर्म किया। पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद स्कूल प्रबन्धक एवं अध्यापक के खिलाफ किया मामला दर्ज कर लिया है । परिजनों पर स्कूल प्रबन्धन से समझौता के लिया दबाव बनाया जा रहा है।

कक्षा 4 के छात्र को अपने कमरे में लेकर गया स्कूल टीचर, किया रेप

मिली जानकारी के मुताबिक सुदिति ग्लोबल ऐकेडमी स्कूल में कक्षा चार में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ स्कूल के अध्यापक ने ही कुकर्म किया। आरोपी शिक्षका का नाम शशि भूषण श्रीवास्तव है और वो स्कूल में छात्रों को गणित पढ़ाया करते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक स्कूल के टाइम पर जब बच्चा कक्षा में था तो एक टीचर का बर्थ डे मनाया जाना था जिसका बहाना लेकर स्कूल में गणित के अध्यापक अपने हास्टल जिसमें अध्यापक रहते हैं उसमें सामान लेने के बहाने से दो छात्रों को लेकर गया। सामान कम होने का बहाना बताकर एक छात्र को रास्ते से ही वापस कर दिया जबकि दूसरे छात्र के साथ दरवाजा बन्द करके उस छात्र के साथ जबरजस्ती कमरे में कुकर्म करने लगा।

आरोपी शिक्षक ने छात्र को डराया और कहा कि अगर तुमने ये बात किसी को बताई, तो समझ लेने की धमकी भी दी। छात्र डरा और सहमा हुआ घर पर आया, तो उसने ये वाक्या डरते हुए अपनी मां को बताया। मां ने तुरन्त ही अपने बेटे और उसके दादा जी के साथ सिविल लाइन थाने में पुलिस के पास शिकायत की । परिजन इतने डरे हुए हैं, कि अपने बच्चे को स्कूल नहीं भेजने की बात कह रहे हैं। पुलिस ने छात्र का मेडिकल कराकर स्कूल प्रबन्धक सतीश यादव एवं टीचर शशि भूषण श्रीवास्तव के खिलाफ मामला पास्को एक्ट के अन्तर्गत पंजीकृत कर लिया है। स्कूल का प्रबन्धक एवं अध्यापक फरार बताया जा रहा है पुलिस उनकी गिरफतारी के लिये छापेमारी कर रही है । एसएसपी ने जल्द ही उनकी गिरफतारी की बात कही है। 

वही इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कक्षा चार में पढ़ने वाले एक छात्र का मामला प्रकाश में आया है जो थाना सिविल लाइन में एक स्कूल पड़ता है,और टीचर ने उसके साथ दुष्कर्म किया है । तत्काल मुकद्दमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी होगी ।

ये भी पढ़ें- चलती स्कॉर्पियो में नाबालिग के साथ गैंगरेप, सड़क किनारे तड़पती मिली पीड़िता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a student of class 4 raped by school teacher in etawah

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.