• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: मामूली बहस में बेटे ने पिता की बांके से गला रेतकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस, वीडियो

|
Google Oneindia News

हरदोई। यूपी के हरदोई में उस वक्त सनसनी मच गई जब एक बेटे ने अपने पिता की गला रेत कर हत्या कर दी। संडीला में एक बेटे ने मामूली विवाद के बाद अपने पिता की बांके से गला रेतकर हत्या कर दी और भाग निकला। इस घटना का पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इस बात की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। मृतक के दूसरे बेटे ने अपने भाई के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यूपी: मामूली बहस में बेटे ने पिता की बांके से गला रेतकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस, वीडियो

मामला कोतवाली संडीला इलाके के रामचंद्र पुत्र छोटेलाल गांव के ही शिव कुमार का खेत बटाई पर लिए है। सुबह रामचंद्र व उसका पुत्र बिजनेश ज्वार की फसल काट रहे थे। बताया जाता है कि इसी समय किसी बात को लेकर पिता-पुत्र में विवाद हुआ। जिसके बाद बिजनेश ने बाके से रामचंद्र के गले पर वार कर दिया जिससे रामचंद्र की मौत हो गई और वह फरार हो गया।

यूपी: मामूली बहस में बेटे ने पिता की बांके से गला रेतकर की हत्या, जांच में जुटी पुलिस, वीडियो

पुत्र द्वारा पिता की दिन दहाड़े बांके से गला रेतकर हत्या की घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में हड़कम्प मच गया। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कोतवाल जगदीश यादव ने शव का पंचनामा करके पोस्टमॉर्टम को भेज दिया। पुलिस ने मृतक के पुत्र रमेश कुमार की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध हत्या करने की एफआईआर दर्ज करके आरोपी पुत्र की तलाश कर रही है। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया की आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।

ये भी पढ़ें:- यूपी: एमपी-एमएलए कोर्ट ने राज बब्बर के खिलाफ जारी किया गैर जमानती वारंटये भी पढ़ें:- यूपी: एमपी-एमएलए कोर्ट ने राज बब्बर के खिलाफ जारी किया गैर जमानती वारंट

English summary
a son kill his father on normal arrgument in hardoi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X