• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'जब घर में मुझे अकेली पाते थे तब पापा करते थे गलत काम', प्रेग्नेंट बेटी ने सुनाई दरिंदगी की कहानी

By Rajeevkumar Singh
|

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक शराबी पिता ने बाप-बेटी के रिश्तों को तार-तार करते हुए अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना डाला। पिता आठ महीने तक अपनी बेटी के साथ दरिंदगी को अंजाम देता रहा जिस वजह से वो गर्भवती हो गई। पिता की नापाक हरकतों से परेशान बेटी अपनी नानी के घर चली गयी। जब उसका पिता उसको लेने वहां पहुंचा तो बेटी ने अपने पिता के साथ जाने से इनकार कर दिया तब लड़की के भाई ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को बुला लिया।

दर्दनाक कहानी सुन पुलिस के उड़े होश

दर्दनाक कहानी सुन पुलिस के उड़े होश

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी लड़की से ली तो पिता की शर्मनाक करतूत सुन सबके होश उड़ गये और बेटी की जुबानी पिता की वहशी करतूत की दास्तां सुन पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पित, दो भाइयों के साथ रहती थी नाबालिग लड़की

पित, दो भाइयों के साथ रहती थी नाबालिग लड़की

शिवली थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिक लड़की अपने पिता और दो भाइयों के साथ रहती थी। उसकी मां की मौत आठ महीने पहले हो चुकी थी जिसके बाद से ही वह अपने पिता और दो भाइयों के साथ रहा करती थी। मां की मौत के बाद वह पहली बार अपनी नानी के घर बरौर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में खिचड़ी खाने को आई थी और वह दूसरे दिन अपने भाई के साथ घर वापस नहीं आई तो पिता खुद लेने चला आया।

पिता को पुलिस ने भेजा जेल

पिता को पुलिस ने भेजा जेल

लड़की को जबरदस्ती ले जाने लगा लेकिन लड़की घर न जाने के लिए जिद करती रही जिसके बाद लड़की के भाई ने 100 डायल पर फोन कर पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब पूरे मामले की जानकारी ली तो जो बात लड़की ने पुलिस वालों को बताई उससे लोगों के होश उड़ गए। बेटी ने बताया कि मेरी मां की आठ माह पहले मौत हो चुकी है जिसके बाद से घर में हमारे साथ दो भाई और पिता रहते थे लेकिन जब भी पिता घर में अकेले रहते थे तो मेरे साथ गलत काम करते थे।

डर की वजह से बोल नहीं पाती थी बेटी

डर की वजह से बोल नहीं पाती थी बेटी

बेटी ने बताया कि मैं डर के कारण किसी से नहीं बोल पाती थी। मैं प्रेग्नेंट भी हूं और इसी कारण से मैं घर नहीं जा रही हूं कि वह फिर से मेरे साथ गलत काम करेंगे। फिलहाल पुलिस ने लडकी की तहरीर पर आरोपी पिता को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजते हुए पुलिस मामले की जांच करने मे जुट गई है।

<strong>Read Also: VIDEO: अधेड़ महिला से थे शादीशुदा युवक के अवैध संबंध, बच्चा बीमार पड़ा तो दी खौफनाक मौत</strong>Read Also: VIDEO: अधेड़ महिला से थे शादीशुदा युवक के अवैध संबंध, बच्चा बीमार पड़ा तो दी खौफनाक मौत

English summary
A pregnant daughter told the shameful story of rapist father in Kanpur.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X