• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सहारनपुर: एक फोन कॉल बन गई दूल्हे की मौत का कारण, फोन पर क्या हुई थी बात ?

By Gaurav Dwivedi
|

सहारनपुर। रात को ग्यारह बजे जिस वक्त पूरा गांव गहरी नींद में सो रहा था, इसी दौरान एक गांव में हड़कंप मच गया। दरअसल दूल्हे के मोबाइल पर एक ऐसी कॉल आई, जो दूल्हे की मौत का कारण बन गई। दूल्हे का शव गांव से बाहर एक जंगल में पड़ा मिला तो हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई।

Read more: मेरठ: गुटखा व्यापारी के घर घुसकर बदमाशों ने की लूट, विरोध करने पर 5 लोगों को मारी गोली

सहारनपुर: एक फोन कॉल बन गई दूल्हे की मौत का कारण, फोन पर क्या हुई थी बात ?

23 साल के मिंटू का रिश्ता निर्मला से तय हुआ। मिंटू सदर कोतवाली के गांव मवीखुर्द का रहने वाला था तो निर्मला गांव कोठडा की थी। 3 फरवरी की सुबह मिंटू गाजे-बाजे के साथ अपनी बारात लेकर निर्मला के गांव जाने वाला था लेकिन 2 फरवरी की रात ग्याराह बजे मिंटू को एक फोन आया। और यहीं फोन मिंटू की मौत का कारण बन गई।

फोन पर बात करते हुए घर से निकला मिंटू इसके बाद घर वापस नहीं पहुंचा। तलाश करते हुए जब गांव वाले जंगल की तरफ गए तो कुत्तों की टोली ये बताने के लिए काफी थी कि जंगल में यकीनन कोई न कोई मांस है। बस इसी से गांव वालों को थोड़ा शक हुआ और वो जंगल के अंदर घुस गए। थोड़ी ही देर बाद कुत्तों की चल रही दावत से सारा मांजरा साफ हो गया। ये शव मिंटू का था जिसे कुत्ते नोच रहे थे।

सहारनपुर: एक फोन कॉल बन गई दूल्हे की मौत का कारण, फोन पर क्या हुई थी बात ?

आनन-फानन में मामले की जानकारी थाना सदर बाजार पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिेए भेज दिया है। मिंटू के शव के पास से ही पुलिस ने उसका मोबाइल बरामद किया। हैरत की बात यह है कि इस मोबाइल में एक भी कॉल डिटेल्स पुलिस को नहीं मिली, सभी कॉल डिटेल्स को हत्यारे ने डिलीट कर दिया था।

मृतक के परिजनों ने बताया कि 3 फरवरी को मिंटू की शादी थी। रात को आए फोन के बारे में भी परिजनों ने शक जाहिर किया है कि वो किसी युवती का था। हो सकता है मामला किसी प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो या फिर आपसी रंजिश इसकी वजह हो। लेकिन वजह तभी साफ हो सकेगी जब पुलिस ये पता लगाए कि मिंटू के फोन कॉल डिटेल्स किसने डिलीट किए?

Read more: सहारनपुर: दो करोड़ की चरस के साथ दो शातिर गिरफ्तार लेकिन तस्करों को कैमरे के सामने नहीं लाई पुलिस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A Phone call take life of a bridegroom before a day to marriage in saharanpur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X