स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा को जंगल में ले जाकर दरिंदे ने किया रेप

Subscribe to Oneindia Hindi

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के बीजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी नाबालिग बालिका के साथ स्कूल जाते समय दरिंदे ने जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया। नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के मामले में एक युवक पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

A minor girl raped by a youth in forest of Sonbhadra

पुलिस ने यह कार्रवाई नाबालिग छात्रा के भाई की तहरीर पर की है। बीजपुर थाने के उपनिरीक्षक संजय राय के मुताबिक नाबालिग छात्रा के भाई ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उसकी बहन कक्षा ग्यारह की छात्रा है। बुधवार को सुबह वह घर से स्कूल के लिए निकली ही थी रास्ते मे सुनसान जंगल में एक लड़के ने उसे दबोच कर दुष्कर्म किया।

घर पहुंच नाबालिग ने बताई आपबीती
अपने साथ हुए दुष्कर्म के बाद वह रोती बिलखती घर पहुंची। उसने परिजनों को मामले की जानकारी दी। लोकलाज के कारण लगभग 48 घण्टे तक मामले को दबा कर रखा गया लेकिन शुक्रवार को किशोरी के भाई ने स्थानीय थाने में मामले की सूचना दी। उन्होंने क्षेत्र के ही एक युवक पर उसकी बहन के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया।

बीजपुर थाने के उपनिरीक्षक संजय राय ने बताया कि नाबालिग छात्रा के भाई की तहरीर पर आरोपी युवक लालता प्रसाद निवासी जरहां के विरुद्ध मामला पंजीकृत कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी युवक की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Read Also: तीन बच्चों के पिता ने भागकर की प्रेमिका से शादी, पेड़ से लटकी मिली लाशें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A minor girl raped by a youth in forest of Sonbhadra.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.