• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिस्तर पर लहूलुहान बेटी ने मां से कहा, पापा ने किया मेरे साथ गलत काम

By Rajeevkumar Singh
|
Google Oneindia News

सैफई/इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के थाना सैफई क्षेत्र के एक गांव में 12 साल की नाबालिग बेटी से सौतेले पिता ने बलात्कार किया। खून से लथपथ बच्ची को लेकर मां और आरोपी बाप सैफई पीजीआई में इलाज कराने पहुंचे तो बाप के इस कारनामे की पोल खुल गई। बच्ची को आरोपी पिता अस्पताल में छोड़कर भाग गया।

A daughter raped by step father in Saifai

यह था मामला
प्राप्त जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल की रहने वाली एक महिला की शादी सैफई क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। उस महिला के पहले पति से एक 12 वर्ष की लड़की थी और मौजूदा पति से एक लड़की और दो लड़के थे। शाम के समय महिला अपने पड़ोस की शादी में खाना खाने के लिए गई थी। रात्रि 11:00 बजे घर वापस आई तो देखा कि उसकी नाबालिग बेटी बिस्तर पर लहूलुहान अवस्था में पड़ी थी। पूछने पर बच्ची ने बताया कि पापा ने मेरे साथ गलत काम किया है। यह सुनते ही मां का कलेजा बैठ गया। आरोपी बाप शराब पीने का आदी है और घटना के समय भी शराब पिए हुए था। मां द्वारा अपनी नाबालिग बेटी की हालत देखी नहीं गयी। उसने कहा कि मैं पुलिस में जाकर शिकायत करूंगी तो आरोपी बाप मांफी मांगने लगा और घटना को नया मोड़ दे दिया।

आरोपी बाप और मां बच्ची के ले गए सैफई
सुबह महिला व आरोपी पति एम्बुलेंस से बच्ची को सैफई के आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय में इलाज के लिए ले गए। डॉक्टर को गुमराह करते हुए बताया कि गिरने से बच्चे की चोट लग गई है। डॉक्टर ने जब पुलिस केस की बात कही तो मां-बाप दोनों टूट गए। बाप पुलिस के डर से बच्ची को छोड़कर भाग गया। बाद में मौके पर सैफई थाना अध्यक्ष महेश वीर सिंह ने गांव जाकर जांच की तो हकीकत सामने आई।

आरोपी बाप चढ़ा पुलिस के हत्थे
एसएसपी इटावा बैभव कृष्ण के निर्देशन में सैफई एसओ महेश वीर सिंह, एसआई राजकिशोर मिश्रा, कांस्टेबल अवधेश शर्मा, कांस्टेबल चाक मुहकम सिंह के साथ गश्त पर थे। तभी मुखबिर ने सूचना दी कि बलात्कार के मुकदमे में वांछित अभियुक्त भागने की फिराक में तिमरुआ हाईवे के पास खड़ा है तो थानाध्यक्ष तुरन्त टीम को लेकर रवाना हुए और अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। वहीं थानाध्यक्ष सैफई महेश वीर ने बताया कि आरोपी को तिमरुआ हाईवे के पास मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए बृह्मानंद उर्फ़ अशोक पुत्र सूबेदार को जेल भेजा गया।

<strong>Read Also: नौसिखिया के कंट्रोल से बाहर निकली कार की चपेट में आए लोग, CCTV में देखिए हादसा</strong>Read Also: नौसिखिया के कंट्रोल से बाहर निकली कार की चपेट में आए लोग, CCTV में देखिए हादसा

English summary
A daughter raped by step father in Saifai.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X