Shameful: लखनऊ में पुलिस बूथ के अंदर विक्षिप्त महिला से रेप, आरोपी को भीड़ ने पुलिस के हवाले किया

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। यूपी के लखनऊ में एक पुलिस बूथ के अंदर विक्षिप्त महिला से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक रेप की घटना के बाद फरार होने की कोशिश कर रहा था कि स्थानीय लोगों ने उसे पकड़कर उसकी पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद अब किसी भी तरह की रेप की घटना से इंकार कर रही है।

लखनऊ में पुलिस बूथ के अंदर विक्षिप्त महिला से रेप

मिली जानकारी के मुताबिक एक महिला अक्सर रात में सीतापुर रोड स्थित क्रॉसिंग वाले चौराहे पर बने पुलिस बूथ में जाकर सो जाती थी। घटना के दिन भी वो बूथ के पास फुटपाथ पर सो रही थी कि तभी वहां निरालानगर निवासी सफाईकर्मी, राहुल वाल्मीकि आ गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक राहुल ने महिला को बूथ के अंदर बुलाया और उसे बिस्कुट खिलाने का लालच दिया। महिला ने जब मना किया तो फिर वो महिला को जबरन अंदर खींच कर ले गया।

आरोपी पुलिस बूथ के अंदर घटना को अंजमा दे रहा था कि तभी वहां से गुजर रहीं एक महिला हुस्नआरा ने चीखने की आवाज सुनी और बूथ के अंदर गई। हुस्नआरा ने अंदर जब यह घटना देखा तो उन्होंने शोर मचाना शुरू किया। शोर सुनकर पहुंची भीड़ ने आरोपी युवक को पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने शुरू में मामले को दर्ज करने में आनाकानी की लेकिन फिर लोगों के दबाव में मामला दर्ज कर लिया। वहीं पुलिस अब मामले की लीपापोती करने में लगी है। पुलिस का कहना है कि महिला को बिस्किट का लालच देकर बूथ के अंदर बुलाया गया था लेकिन उसके साथ रेप की घटना नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें- जन्‍मभूमि जाकर भावुक हुए पीएम मोदी बोले- 'वडनगर ने मुझे जहर पीना सिखाया'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shameful - A case of rape has emerged from a woman in a police booth in Lucknow, Uttar Pradesh. The accused youth was trying to flee after the incident of Rap incident that local people grabbed him and beat him and handed him over to the police.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.