• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: चार साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, लहूलुहान हालत में छोड़कर आरोपी हुआ फरार

|

हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ में इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 4 साल की मासूम बच्ची को पड़ोस में रहने वाले एक नाबालिग युवक ने अपनी हवस का शिकार बनाया है। इस वारदात को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी युवक फरार है। परिजनों को इस बारे में जैसे ही सूचना मिली वे न्याय के लिए पुलिस के पास गए। पुलिस ने इस मामले से संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है साथ ही आगे की जांच में जुट चुकी है।

यूपी: चार साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, लहूलुहान हालत में छोड़कर आरोपी हुआ फरार

पूरी घटना तब घटी जब मासूम अपने घर में खेल रही थी। उसी वक्त पड़ोस में रहने वाले नाबालिग युवक ने मौके का फायदा उठाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस घटना के बाद आरोपी बच्ची को लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया। जब मासूम बच्ची रोते हुए घर पहुंची तो बच्ची की हालत देख परिजनों को मामले की जानकारी मिली। इसके बाद गुस्साए परिजनों ने थाने में जाकर न्याय की गुहार लगाई। फिलहाल पुलिस इस मामले में मुकद्दमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है। परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है लेकिन उसपर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

यूपी: चार साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, लहूलुहान हालत में छोड़कर आरोपी हुआ फरार

इससे पहले ठीक ऐसा ही एक मामला शाहजहांपुर में सामने आई थी। जहां घर के बाहर खेल रही मासूम बच्ची को गांव का ही एक युवक अपने घर उठाकर ले गया और फिर उसके साथ हैवानियत की। बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद दरिंदे ने बच्ची को लहुलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया। बच्ची लहुलुहान हालत मे अपने घर पहुंची और परिजनों ने बच्ची से घटना के बारे मे पूछा। फिलहाल पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें:- यूपी: पुलिस और बदमाशों में एक बार फिर हुई मुठभेड़, एक लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a four year old girl abuse by his neighbour in hapur
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X