बीवी की मौत के बाद दुष्कर्मी बना बाप, बेटी को बनाया हवस का शिकार

Subscribe to Oneindia Hindi

उन्नाव। यूपी के उन्नाव में शराब के नशे में एक बाप कुकर्मी बाप ने रिश्ते को तार तार करते हुये अपनी बेटी को हवस का शिकार बना लिया है। बेटी ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। घटना की जानकारी जैसे ही लोगों को मिली। ग्रामीण दुष्कर्मी बाप के नाम पर थू-थू करने लगे। घटना के बाद दुष्कर्मी बाप मौके से भाग निकला।

 A father raped her daughter in Unnao

बाप के दुष्कर्म की शिकार हुयी बिटिया की मां पहले ही मर चुकी थी जिसके बाद बाप शराब पीने लगा। बिटिया को अपनी हवस का शिकार बनाता था। धमकी देता था कि यदि किसी को बताया तो जान से मारकर फेंक देंगे। थानाध्यक्ष ने बताया कि बिटिया की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। दुष्कर्मी बाप की तलाश की जा रही है।

मामला बारा सगवर थाना क्षेत्र के गांव है। मिली जानकारी के अनुसार उक्त थाना क्षेत्र निवासिनी 17 वर्षीय बिटिया ने पुलिस को तहरीर देकर अपनी आपबीती सुनायी। पुलिस को दी तहरीर में उसने बताया है कि उसका बाप शराब के नशे में शरीरिक सम्बंध बनाता था। कहता था कि यदि किसी से बताया तो तुम्हें जान से मार कर फेंक देगें। बिटिया की तहरीर पर थाना पुलिस ने मामला आईपीसी की धारा 376 व 3/4 पास्को एक्ट के अन्तर्गत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया। बारासगवर थाना पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दुष्कर्मी बाप काफी दिनों से बेटी के साथ शरीरिक सम्बंध बना रहा था। धमकी देता था कि यदि किसी को बताया तो तुम्हे जान से मार देगें।

उन्होंने बताया बिटिया को मेडिकल परीक्षण के लिये भेजा गया है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी। परिजनों ने बताया कि पीड़िता की मां काफी समय दुनिया छोड़ कर चली गयी जिसके दुष्कर्मी बाप शराब का लती है। आये दिन शराब पीकर वह अपनी बेटी के साथ मारपीट करता था। ग्रामीणों ने काफी समझाने का प्रयास किया परंतु उसके ऊपर कोई असर नहीं पड़ा। थक-हार कर अखिर पीड़िता को पुलिस की शरण में आना पड़ा है। पुलिस ने बताया कि शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Read Also: भैंसा पालना हुआ जानलेवा, पति-पत्नी को पटक-पटक कर मार डाला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A father raped her daughter in Unnao, Uttar Pradesh.
Please Wait while comments are loading...