'14 साल की थी तब पापा ने पहली बार किया था रेप, शादी के बाद भी जारी रहा...' न्याय मांग रही यूपी की बेटी

Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में थाना इज्जतनगर क्षेत्र की एक युवती ने अपने पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि उसके विरोध करने पर पिता ने उसकी शादी अधेड़ उम्र के शराबी से कर दी। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस के आलाधिकारियों से की लेकिन उसे न्याय नहीं मिला। आखिरकार पीड़िता ने परेशान होकर कोर्ट का दरवाजा खटकाया।

A daughter raped by father many times in Bareilly

कोर्ट के आदेश पर थाना इज्जतनगर में पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पीड़िता ने मीडिया को बताया कि उसकी मां की मौत तभी हो गई थी जब वह काफी छोटी थी। उसका पालन पोषण उसके नाना-नानी के साथ दादा-दादी ने किया। पीड़िता ने बताया कि जब वह 14 साल की थी तभी उसका पिता रामपुर के किसी गांव में अपने साथ ले गया और कुछ देशी दवा खिलाकर बदहवासी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया।

नीतू मर्डर केस: 'रात में हम दोनों खेत में मिले, उसने कहा ब्लेड से मेरा गला काट दो...'

इसके बाद उसका पिता अपनी सुविधानुसार उसके साथ रेप करता रहा। पीड़िता ने अपने पिता की शिकायत दादा-दादी के साथ नाना-नानी से की | इस बात से नाराज होकर उसके पिता ने नाना-नानी की हत्या करने की धमकी दी। पिता ने कुछ समय बाद उसकी शादी गांव के एक अधेड़ और जुआरी शराबी शख्स से करा दी। युवती का यह भी आरोप है उसके पति और पिता ने उसकी जिंदगी को नरक बना दिया है, दोनों ही उसके साथ यौन शोषण करते हैं। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर यौन शोषण करने के साथ मारपीट करने के आरोप में पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: बच्चे के सामने देखिए पति ने किया ये कैसा जुल्म, वीडियो बनाकर बीवी के भाई को भेजा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A daughter raped by father many times in Bareilly.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.