अपहरण कर फिरौती में मांगा 6 लाख, बोरे में बंद मिला बच्चे का शव

Subscribe to Oneindia Hindi

आगरा। यूपी के आगरा में थाना कोतवाली के खारी कुआं गली में बाहर खेल रहा मासूम देर शाम को अचानक से गायब हो गया। कुछ समय बाद मासूम के परिजनों पर फिरौती का फोन आया। परिजनों ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी। बच्चे का शव बंद बोरे में पड़ोस के घर में पड़ा मिला। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

बोरे में बंद मिला अब्दुल्ला

बोरे में बंद मिला अब्दुल्ला

घर के बाहर खेल रहा मासूम अब्दुल्ला अचानक ढंग से गायब हो गया परिजनों ने मासूम अब्दुल्ला को काफी देर तक तलाशा लेकिन अब्दुल्ला का कोई पता नहीं चला। कुछ समय बाद अब्दुल्ला के परिजनों पर फिरौती का फोन आया कि आपका बच्चा हमारे पास है इसके एवज में 6 लाख रुपये दे दो। मासूम अब्दुल्ला के परिजन ने गली में तलाशा करीब 3 घंटे बीत जाने के बाद पड़ोस के घर में अब्दुल्ला का शव मिला। अब्दुल्ला का शव बंद बोरे में मिला।

पड़ोसी पर हत्या के आरोप

पड़ोसी पर हत्या के आरोप

शव को देखकर ऐसा लग रहा था कि पहले मासूम का गला तार से घोटा गया, उसके बाद शव को बोरे में बंद करके पड़ोस के घर में डाल दिया। परिजनों ने मासूम के शव को देखा तो चीख पुकार मच गई आनन फानन में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या के आरोप लगाए हैं।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

सूचना मिलते ही एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह के साथ इलाका पुलिस डॉग स्क्वायड ओर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। एसपी सिटी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया मासूम का शव बंद बोरे में पड़ोस के घर में मिला प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Read Also: प्रेमी जोड़े का हुआ दर्दनाक अंजाम, पेड़ से लटके मिले शव

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A child abducted and killed in Agra, Uttar Pradesh.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.