• search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेज रफ्तार बोलेरो बाइकों को रौंदते हुए होटल के सामने बैठे लोगों को पर चढ़ी, 2 की मौत

|

गोण्डा। उत्तर प्रदेश में गोण्डा के धानेपुर इंदिरा नगर स्थित एक होटल पर मिठाई खाने व चाय पीने आए कुछ लोगों को अनियंत्रित बोलोरो ने रौंद डाला। उनमें एक बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक युवक ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। उनके अलावा दुर्घटना में होटल संचालक समेत चार लोग गंभीर घायल हुए, जिनका इलाज चल रहा है।

संवाददाता ने बताया कि, हादसे के बाद सूचना पर पहुंची धानेपुर पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजी हैं। वहीं, दुर्घटना में शामिल वाहन को जब्त कर लिया है। यह हादसा मंगलवार को धानेपुर थाना क्षेत्र के गोंडा उतरौला मार्ग पर इंदिरा नगर स्थित पेट्रोल पंप के निकट संचालित एक होटल पर हुआ। वहां इंदिरा नगर स्थित ध्रुव मिष्ठान भंडार पर कुछ लोग सुबह के समय चाय पीने एवं मिठाई खाने आए हुए थे।

a bolero car hits many bikes and killed two man in front of hotel at gonda district

उसी दौरान गोंडा की ओर से उतरौला जा रही एक बोलेरो वाहन यहां पहुंचते ही अनियंत्रित हो गई और दुकान के सामने खड़ी बाइकों को रौंदते हुए इस होटल के काउंटर तक जा घुसी। जिससे यहां पर मौजूद लोगों को रौंद डाला। इस दुर्घटना में होटल पर मौजूद थाना क्षेत्र के ही ग्राम पंचायत पूरे नवल पहड़वा के मजरा काशी पुरवा के रहने वाले 65 वर्षीय लालता मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, खनवापुर के रहने वाले 16 वर्षीय सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया। साथ ही होटल पर आए डेबरीव कला के गौर पुरवा निवासी हसन मोहम्मद व धानेपुर के कालू राय निवासी जुम्मन भी गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके अलावा मिष्ठान भंडार के संचालक ओंकार पांडेय उनके पुत्र ध्रुव पांडेय को भी चोटें आईं।

a bolero car hits many bikes and killed two man in front of hotel at gonda district

सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष संतोष कुमार तिवारी पहुंचे और घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य मुजेहना भिजवाया। जहां पर हालत की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद खनवापुर के रहने वाले सोनू को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। सोनू की जिला अस्पताल में मौत हो गई। वहींं, इस दुर्घटना में दुकान पर आए तीन लोगों की बाइकें भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद चालक समेत सवार अन्य लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने उन बाइकों के साथ ही दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन को कब्जे में ले लिया।

नेपाल बॉर्डर के रास्ते गुजरात पहुंच रहे विदेशी हथियार, एटीएस ने मारे छापे, 10 गिरफ्तार

पुलिस ने मृतक लालता के पुत्र की ओर से मिली शिकायत पर बोलेरो चालक के नाम पता जाने बिना अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a bolero car hits many bikes and killed two man in front of hotel at gonda district
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X