ट्यूशन पढ़ने गई 7 साल की मासूम, टीचर ने तीन घंटे तक किया रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। यूपी के हाथरस में एक 7 साल की मासूम से रेप का मामला सामने आया है। गुरु-शिष्य की परंपरा को शर्मसार करते हुए मासूम को ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर ने ही उसके साथ बलात्कार कि घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्यूशन पढ़ने गई 7 साल की मासूम, टीचर ने तीन घंटे तक किया रेप

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची पास में ही एक टीचर के पास ट्यूशन पढ़ने जाती थी। सोमवार को भी वह रोज की तरह ट्यूशन पढ़ने गई थी। ट्यूशन में उस दिन बाकि बच्चे नहीं आए थे। बच्ची को अकेली देखकर टीचर के अंदर हैवान जाग गया और उसने मासूम के साथ एक शिक्षक की मर्यादा को लांघते हुए रेप किया। लगभग तीन घंटे बाज जब मासूम रोते हुए घर पहुंची तो उसने रोते हुए परिजनों को आपबीती बताई।

बच्ची द्वारा जानकारी देने के बाद परिजनों ने तुरंत इस मामले में पुलिस को सूचनी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया और आरोपी टीचर को पॉस्को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि बच्ची ने टीचर द्वारा गंदा काम करने का आरोप लगायै है। हम मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं। रिपोर्ट आने के बाद हम टीचर के खिलाफ और सख्त कार्रवाई करेंगे।

ये भी पढ़ें- नोटबंदी के बाद 80 हजार खातों में जमा हुए भारी रकम, नहीं है टैक्स रिकॉर्ड

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
a 7 year old girl raped by tution teacher in hatras, uttar pradesh
Please Wait while comments are loading...