लखनऊ में सात साल की बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने जंगल ले जाकर किया रेप, हालत गंभीर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ गुरुवार को एक बार फिर रेप की एक वारदात से शर्मसार हो गई. सात साल की मासूम बच्ची गुरुवार को आशियाना स्थित उसके घर के पास से एक व्यक्ति टॉफी दिलाने के बहाने ले गया और जंगल ले जाकर उससे रेप किया। आरोपी बच्ची को तड़पती हुई छोड़कर फरार हो गया।

सात साल की बच्ची को टॉफी दिलाने के बहाने रेप, हालत गंभीर

बेहोश होकर गिर पड़ी बच्ची

सात साल की मासूम बच्ची किसी तरह वहां से घर के लिए निकली लेकिन आशियाना थाने के पास गुरुद्वारे के नजदीक बेहोश होकर गिर पड़ी। उसकी हालत देखकर राह गुजर रहे लोगों ने उससे घरवालों के बारे में पूछा और मोबाइल नंबर मिलने पर फोन किया। जानकारी मिलते ही घरवाले मौके पर पहुंचे और बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया। बच्ची फिलहाल ट्रामा सेंटर में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

राजस्थान में कार के अंदर अनजान महिला के साथ मिली पुलिस अधिकारी की लाश

अज्ञात आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज

वारदात की जानकारी मिलते ही डीआईदी रेंज प्रवीण कुमार भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने परिजनों को भरोसा दिलाया कि मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। पुलिस ने बताया कि बच्ची एक बड़े स्कूल में कक्षा एक की छात्रा है।

नीली शर्ट पहने था आरोपी

बच्ची ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने नीली शर्ट पहन रखी थी। बच्ची की बातों के आधार पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरोपी 20 से 25 साल की उम्र का है। उसने घर के पास एक दुकान से उसे पहले टॉफी दिलाई और फिर गोद में उठाकर जंगल ले गया।

डोनाल्ड ट्रंप की बेटी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले को फ्लाइट से निकाला गया

बच्ची के पिता ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

बच्ची ने जब पिता से फोन पर बात की तो उनको अपनी हालत के बारे में बताया। बच्ची की आवाज सुनकर पिता के होश उड़ गए और वह बदहवास होकर मौके पर पहुंचे। घरवाले बच्ची के लापता होने से परेशान थे और उसे ढूंढ़ रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस को भी इस बारे में पहले सूचना दे दी गई थी लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया। बाद गुरुद्वारा के पास से किसी ने डायल 100 में फोन करके कंट्रोल रूम को बच्ची के बारे में जानकारी दी, तब पुलिस पहुंची।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
7 year old girl allegedly raped in Lucknow's Ashiyana Police Station area condition critical.
Please Wait while comments are loading...