फिर शर्मसार हुई धार्मिक नगरी, 6 साल की मासूम बच्‍ची से 15 साल के लड़के ने किया रेप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मिर्जापुर। धार्मिक नगरी विंध्याचल एक बार फिर शर्मसार हुई है। दो सप्ताह पूर्व अहरौरा थाना क्षेत्र में सभासद के बेटे द्वारा कक्षा दो की छात्रा से दुष्कर्म का मामला लोगों के जेहन से उतरा नहीं था कि विंध्याचल के एक आवासीय कालोनी में 6 साल की मासूम बच्‍ची के साथ एक और दुष्कर्म का मामला सामने आ गया। 15 साल के एक किशोर ने पड़ोस के छत पर खेल रही बच्‍ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक विंध्याचल क्षेत्र में सरकारी द्वारा गरीबों के लिए एक आवासीय कोलानी बनाई गई है।

फिर शर्मसार हुई धार्मिक नगरी, 6 साल की मासूम बच्‍ची से 15 साल के लड़के ने किया रेप

इसमें छह वर्षीय बालिका अपने दिव्यांग माता-पिता के साथ रहती है। नीचले तल पर दिव्यांग का परिवार और ऊपरी तल पर किशोर का परिवार रहता है। दोपहर में बालिका छत पर खेल रही थी। इस दौरान किशोर ऊपर गया और बालिका को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद वह फरार हो गया। बालिका के रोने की आवाज सुनकर परिजन छत पर गए। पूछने पर उसने सारी बात बताई। इसके बाद परिजन पुलिस को सूचना देने के बाद बालिका को सीएचसी ले गए। जहां से उसे महिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

Read Also- 'रेप और मर्डर से बेहतर है हस्तमैथुन', चलती बस में अधेड़ शख्‍स के मास्‍टरबेट करने पर बोलीं तस्लीमा नसरीन

सूचना पर पुलिस ने आरोपित किशोर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करने के साथ ही उसे गिरफ्तार कर लिया। विंध्याचल कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बालिका को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। उल्‍लेखनीय है कि विंध्याचल क्षेत्र में गरीबों के लिए बनी आवासीय कालोनी रेड लाइड एरिया के नाम से बदनाम हो गई है। इस कारण कालोनी का माहौल खराब हो गया है। खराब माहौल में यहां के युवा भी बिगड़ रहे है। जिसका कारण है कि बालिका से दुष्कर्म जैसी घटना सामने आ रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
6 year old girl raped by 15 year old boy in Vindhyachal, Mirzapur District of Uttar Pradesh.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.