पति ने मांगा दहेज, देवर ने किया रेप, सास ने दिया जहर

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सहारनपुर। एक विवाहिता को अपनी ससुराल में पहुंचे अभी पांच माह भी पूरे नहीं हुए थे कि उस पर जुल्म ढहाने शुरु कर दिए गए। पांच लाख के अतिरिक्त दहेज के लिए नवविवाहिता से उसके देवर ने रेप किया और इसके बाद जहरीला पदार्थ देकर जान से मारने का प्रयास किया। जानकारी पाकर मौके पर पहुंचने परिजनों ने विवाहिता को अस्पताल पहुंचाया जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। एसएसपी के आदेश पर चार आरोपियों के खिलाफ महिला थाने में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

saharanpur,uttar pradesh,rape,dowry,सहारनपुर,उत्तर प्रदेश,रेप,दहेज,

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता की शादी इसी साल मार्च में हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति और उसके ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताड़ित करते था। दहेज में 5 लाख रुपयान लाने की एवज में पति तलाक की धमकी देता था। आरोप यह भी है कि उसके पति का एक शादीशुदा महिला से संबंध थे जो महिला को लेकर फरार भी हो गया था।

पीड़िता के मायके वालों ने बताया कि गुरुवार रात जब वह अपने कपरे में सो रही थी तबी देवर ने कमरे में घुसकर उसके साथ रेप किया। सुबह विवाहिता ने जब इसकी जानकारी सास और ससुर को देते हुए पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो उन्होंने जान से मारने के इरादे से कोल्डड्रिंक में जहर मिला पीड़िता को पिला दिया। जिससे विवाहिता की हालत खराब हो गई। पीड़िता ने पिता को फोन पर तबीयत खराब होने की सूचना दी और फिर जब परिजन अस्पताल पहुंचे तो आरोपी ससुरालिये फरार हो गए। हालत गंभीर होने पर नवविवाहिता को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया जहां अभी भी उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

आरोपी दामाद सहित बेटी की सास, ससुर और देवर के खिलाफ एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। एसएसपी बबलू कुमार के आदेश पर महिला थाना पुलिस ने नवविवाहिता के आरोपी ससुरालियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
5 month old bride raped by dever in saharanpur
Please Wait while comments are loading...