India
  • search
उत्तर प्रदेश न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

शाहजहांपुर में सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा, 4 महिलाओं की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

|
Google Oneindia News

शाहजहांपुर, 03 जुलाई: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बड़ा हादसा हो गया, यहां सिलेंडर ब्लास्ट में 4 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना शाहजहांपुर के कलान थाना इलाके के गांव विक्रमपुर में शनिवार को हुई, जहां शादी के एक दिन पहले मंडप कार्यक्रम के दौरान अचानक गैस सिलेंडर भभक गया और फिर ब्लास्ट हो गया। सिलिंडर फटने से 4 महिलाओं की मौत हो गई। जबकि पांच महिलाओं समेत छह लोग गंभीर रूप से झुलसे हैं, जिनका अस्पताल में इलाज जारी है। शाहजहांपुर में हुए इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख जताया है।

yogi adityanath

जानकारी के मुताबिक विक्रमपुर गांव में रामनिवास यादव की बेटी की रविवार को शादी है। ऐसे में शादी से एक दिन पहले शनिवार को मंडप कार्यक्रम के दौरान महिलाएं खाना बनाने का काम कर रही थी। इस दौरान अचानक सिलेंडर ने आग पकड़ और फिर जोरदार धमाका हुआ, जिसकी चपेट में आकर पूर्व महिला प्रधान सहित 4 महिलाओं की मौत हो गई।

मुख्यमंत्री ऑफिस से जारी किए गए बयान में कहा गया कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने सिलेंडर ब्लास्ट हादेस पर दुख व्यक्त किया है। ट्वीट में लिखा," यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनपद शाहजहांपुर में रसोई गैस सिलेंडर फटने की दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।"

यूपी के सुल्तानपुर में बड़ा हादसा, ट्रेलर की टक्कर से 6 लोगों की मौत, दो की हालत गंभीरयूपी के सुल्तानपुर में बड़ा हादसा, ट्रेलर की टक्कर से 6 लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

बताया जा रहा है कि हादस रसोई घर में उस वक्त हुआ, जब महिलाएं वहां एक साथ मिलकर खाना बना रही थी। विक्रमपुर गांव में गांव जैथरा थाना कलान से बरात आनी है। ऐसे में शनिवार को मंडप कार्यक्रम किया जा रहा था। घटना शाम करीब पांच बजे की बताई जा रही है, जब महिलाएं पूड़ी तल रही थीं। इस दौरान सिलेंडर लीक होने से आग लग गई और कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई। कुछ देर बाद सिलेंडर जोर से फट गया।

Comments
English summary
4 women died in cylinder blast accident in Shahjahanpur, CM Yogi expressed grief
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X