VIDEO: झाडि़यों में ले जाकर नर्स से गैंगरेप, हुई बेहोश तो दरिंदों ने की और हैवानियत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बरेली। यूपी के बरेली में हुई एक नर्स के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना ने बुलंदशहर हाईवे गैंगरेप की घटना की याद दिला दी। रात को ड्यूटी पर जा रही नर्स को सुरेश शर्मा नगर के पास तीन बदमाशों ने अगवा कर लिया और झाड़ियों में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। जिस वक्त बदमाशों ने नर्स को रास्ते में रोका, वह फोन पर अपने पति से बात कर रही थीं। बदमाशों के चंगुल में फंसने और बचाने के लिए चीखने की आवाज उन्होंने फोन पर सुनी तो पुलिस को सूचना दी। रात में ही पति व पुलिस तलाशने निकले तो नर्स झाड़ियों में बदहवास मिलीं।

पहले भी इसी तर्ज पर गैंगरेप को अंजाम दे चुके हैं आरोपी

पहले भी इसी तर्ज पर गैंगरेप को अंजाम दे चुके हैं आरोपी

उपर जिसकी तस्‍वीर आप देख रहे हैं वो बारादरी थाने में पुलिस की गिरफ्त आए तीनों आरोपियों की है। इन्‍होंने ही नर्स को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। काला कोट पहने हुए शख्‍स का नाम जीतू है। इसने पहले भी इसी अंदाज में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। दरअसल रुहेलखंड मेडिकल कालेज में जॉब कर रही नर्स जब रात को ड्यूटी से अपने घर जा रही थी तभी बारादरी थाना क्षेत्र में सुरेश शर्मा नगर इलाके में सूनसान इलाके में ये तीनो बदमाश पहुच गए और नर्स को झाड़ियो में खींच लिया । नर्स के चीखने चिल्लाने पर उसको जमकर पीटा और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

CCTV फुटेज से हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

CCTV फुटेज से हुई आरोपियों की गिरफ्तारी

पुलिस ने बताया कि तलाश की दौरान नर्स सुनसान इलाके में बदहवास हालत में पड़ी हुई थी। पुलिस ने फौरन महिला का मेडिकल करवाया और उसके बयान दर्ज किए। जिस इलाके में गैंगरेप की वारदात हुई पुलिस ने वहां के आस पास के फुटेज निकलवाकर महिला को दिखाया। जिसमे महिला ने दो दरिंदो को पहचान लिया। एसएसपी बरेली के नेतृत्व में पुलिस की कई टीमें ताबड़तोड़ दबिश देने लगी और महज कुछ ही घंटों में सभी तीनों आरोपियो को पुलिस ने धर दबोचा।

दो माह पहले ही जेल से रिहा होकर आया था एक आरोपी

दो माह पहले ही जेल से रिहा होकर आया था एक आरोपी

पुलिस के मुताबिक आरोपी जीतू करीब 6 महीने पहले भी इसी तरह से एक और वारदात को अंजाम दे चुका है। पुलिस ने उस वक्त उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था और करीब 2 महीने पहले जमानत पर रिहा हुए जीतू को केस लड़ने के लिए रुपयों की जरूरत थी जिस वजह से उसने गैंग बनाया और फिर लूटपाट शुरू कर दी। नर्स के साथ भी इन बदमाशो ने लूटपाट की और फिर गैंगरेप।

Read Also- दूल्‍हे को देख सुहागरात मनाने से दुल्‍हन ने किया इनकार, शादी के जोड़े में उसी रात पहुंच गई ब्‍वॉयफ्रेंड के पास

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
In a shocking incident, a nurse at the Rohilkhand Medical College was abducted and gangraped by three men while she was on her way home from work here on the intervening night of Thursday and Friday.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.