14 साल के लड़के ने किया 8 साल की लड़की से रेप, चिल्‍लाई तो मार डाला

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 8 साल की मासूम बच्‍ची से बलात्‍कार के बाद हत्‍या का मामला सामने आया है। इस पूरे मामले में जो सबसे हैरान करने वाली बात है वो ये है कि हैवानियत को जिसने अंजाम दिया उसकी उम्र मात्र 14 साल है। वो उसके पड़ोस में ही रहता है। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक अन्‍य की गिरफ्तारी होनी अभी बाकी है।

14 साल के लड़के ने किया 8 साल की लड़की से रेप, चिल्‍लाई तो मार डाला

जानकारी के मुताबिक मामला बंथरा इलाके है। पुलिस ने बताया कि यहां रहने वाली 8 साल की बच्ची बुधवार शाम घर के बाहर खेलने के दौरान लापता हो गई। थोड़ी देर बाद बारिश शुरू होने पर परिवारीजनों ने आसपास तलाश के साथ पुलिस को सूचना दी। तहकीकात में पता चला कि पड़ोसी का 14 वर्षीय बेटा उसे आम तोड़ने के बहाने खेत की तरफ ले गया था। मूसलाधार बारिश में टॉर्च व ड्रेगन लाइट की मदद से बच्ची की तलाश के साथ पड़ोसी किशोर व उसके छोटे भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की गई।

इस बीच गांव के किनारे पर यूकेलिप्टस के पेड़ों के पास झाड़ियों में बच्ची का शव मिला। उसके कपड़े अस्‍त-व्‍यस्‍थ थे। गले पर खरोंच का निशान था। दुष्कर्म के विरोध पर बच्ची की हत्या का अंदेशा है। पोस्टमार्टम में स्थिति स्पष्ट होने पर कार्रवाई की जाएगी। किशोर व उसके भाई ने पूछताछ में मुंह दबाने की बात कबूली, लेकिन दुष्कर्म से इन्कार करते रहे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The alleged rape and murder of an eight-year-old girl by a 14-year-old boy in the outskirts of Lucknow has sent shockwaves across the state capital.
Please Wait while comments are loading...