शाहजहांपुर: 12 साल की लड़की की गैंगरेप के बाद हत्या, पूरे शरीर पर चाकू के निशान

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर मे एक सातवीं क्लास की छात्रा के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर बेरहमी से हत्या कर दी गया है। खेत मे छात्रा का अर्धनग्न अवस्था में शव मिला है। इतना ही नही दरिंदों ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी। क्योंकि छात्रा के शरीर पर जगह जगह पर चाकू के निशान और चेहरे पर कांटे के निशान पाए गए है। छात्रा के गले मे रस्सी भी मिली है। छात्रा सुबह मे धान साफ करने खेत पर गई थी। जिसके बाद घर नही लौटी तो परिजनों ने तलाश की तो उसका शव खेत मे मिला। फिलहाल पुलिस मामले मे जांच की बात कर रही है।

खेत में गई थी मासूम

खेत में गई थी मासूम

दरअसल घटना रौजा थाना क्षेत्र की है जहां की रहने वाली एक 12 वर्षीय नाबालिग लड़की जो कि 7वीं क्लास की छात्रा है, आज सुबह घर से करीब ढाई सौ मीटर की दूरी पर खेत मे धान साफ करने गई थी। उसके बाद वह वापस घर नही लौटी। दोपहर तक जब बेटी घर नही पहुची तो घर वाले उसको तलाश करने के लिए खेत पर गए। काफी तलाश करने के बाद खेत पर उसकी चप्पलें पड़ी मिली। जिसके बाद उसकी खेत मे काफी तलाश की तो उसकी अर्धनग्न अवस्था में लाश खेत मे झाड़ियों के पास मिली।

पूरे शरीर पर चाकू के निशान

पूरे शरीर पर चाकू के निशान

परिजनों के मुताबिक उसके गले मे रस्सी पड़ी थी और शरीर पर जगह जगह पर चाकू से गोदे हुए निशान मिले। इतना ही नही उसके चेहरे पर दात से भी काटा गया है। परिजनों का कहना है कि उसकी बेटी की बुरी तरह से दुष्कर्म करने के बाद बेरहमी से हत्या की गई है। वही परिजनों का ये भी आरोप है कि शव मिलने के बाद जब डायल 100 को फोन किया तो करीब दो घंटे तक पुलिस मौके पर नही पहुची। फिलहाल मौके पर पहुचे एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी, सीओ सदर अरूण चंद्र समेत थाना प्रभारी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस का क्या है कहना

पुलिस का क्या है कहना

एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी का कहना है कि रौजा थाना क्षेत्र मे एक बच्ची का शव मिला है गन्ने के खेत में। अभी परिजनों की तरफ से तहरीर मिली नही है। तहरीर मिलते ही अभियोगी पंजिकृत कर लिया जाएगा। मामले की जांच की जा रही है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- अयोध्या में मनेगी इस बार भव्य दिवाली, त्रेतायुग की दिखेगी झलक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
12 year old girl ganraped and murdered in shahjahanpur

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.