यूपी: रामलीला देखकर आ रहे 10 साल के बच्चे के साथ गैंगरेप, इलाज के दौरान मौत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

इलाहाबाद। यूपी के इलाहाबाद में एक 10 साल के बच्चे के साथ हैवानियत की घटना सामने आई है जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजनों ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी। बच्चे की मौत पर आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर आये। चक्काजाम के साथ बवाल होने लगा। आरोपियों की गिरफ्तारी और कड़ी सजा के आश्वासन पर किसी तरह ग्रामीण शांत हुए। जिसके बाद बच्चे का शव अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। घटना इलाहाबाद के उतराव इलाके की है। यहां के बलरामपुर गांव में रामलीला देख कर घर लौट रहे बच्चे से शिवम और प्रवीण नामक दो युवकों ने हैवानियत की थी। जिससे उसकी मौत हो गई है।

यूपी: रामलीला देखकर आ रहे 10 साल के बच्चे के साथ गैंगरेप, इलाज के दौरान मौत

घटना आज ने दो दिन पहले शुक्रवार की है। गांव में चल रहे रामलीला देखने के लिये विजय (नाम बदला हुआ) गया हुआ था। देर रात वह घर लौटने लगा तो गांव ही शिवम और प्रवीण ने उसे रोक दिया। बच्चे को मुंह दबाकर दोनों प्राथमिक विद्यालय में ले गए। जहां दोनों ने बच्चे को जमकर नोंचा और अपनी हवस मिटाई। जब बच्चा चीखते चीखते बेहोश हो गया तो उसे मरा समझकर दोनों भाग निकले। जब बच्चे को होश आया तो वह किसी तरह रोता बिलखता घर पहुंचा। खून ने लथपथ विजय घर पहुंचते पहुंचते फिर बेहोश हो गया।

आनन-फानन में परिजन विजय को स्वरूपरानी अस्पताल ले गये। अत्यधिक ब्लीडिंग होने से विजय की हालत बिगड़ती गयी। उसने अपने साथ हैवानियत करने वाले शिवम और प्रवीण का नाम बताये। लेकिन शनिवार रात इलाज के दौरान विजय ने दम तोड़ दिया। आज सुबह जैसे ही खबर गांव पहुंची। ग्रामीण भड़क गये। सड़क पर उतरे ग्रामीणों ने रोड जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

यूपी: रामलीला देखकर आ रहे 10 साल के बच्चे के साथ गैंगरेप, इलाज के दौरान मौत

मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें हटाना चाहा तो पुलिस पर पथराव कर दिया। दो घंटे बाद सीओ और एसडीएम ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया और किसी भी कीमत पर गिरफ्तारी का दावा किया तो परिजन व ग्रामीण शांत हुये। आरोपी दोनों युवक घर छोड़कर फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में लगातार दबिश दे रही है।

ये भी पढ़ें- अनलिमिटेड सेक्स का ऑफर दे रही थी कंपनी, YouTube ने वीडियो किया बैन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
10 year old boy died after gangraped in allahabad

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.