• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कौन है ऐश्वर्या सेंगर, प्रियंका गांधी से क्यों बोली- समाज आपको कभी माफ नहीं करेगा

|
Google Oneindia News

उन्‍नाव, 16 जनवरी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 125 प्रत्‍याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। प्रियंका गांधी वाड्रा की ओर से जारी इस पहली लिस्ट में उन्‍नाव गैंगरेप पीड़िता की मां का नाम भी शामिल है। कांग्रेस ने उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मां को भी उम्मीदवार बनाया है। बता दें, गैंगरेप पीड़िता का आरोपी बीजेपी का पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर है। कुलदीप सिंह सेंगर फिलहाल तिहाड़ जेज में बंद है। कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्‍वर्या सेंगर ने एक वीडियो जारी कर इस बाबत प्रियंका गांधी पर हमला बोला है।

    UP election 2022: कौन हैं ऐश्वर्या सेंगर जो प्रियंका से बोलीं समाज माफ नहीं करेगा | वनइंडिया हिंदी
    ऐश्वर्या ने कहा- प्रियंका जी, समाज आपको कभी माफ नहीं करेगा

    ऐश्वर्या ने कहा- प्रियंका जी, समाज आपको कभी माफ नहीं करेगा

    कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्‍वर्या सेंगर ने कांग्रेस महासचिव को संबोधित करते हुए वीडियो में कहा, 'प्र‍ियंका गांधी राजनीतिक दृष्टिकोण से उठाया गया यह कदम शायद आपको एकदम सही लगे, लेकिन समाज और नैतिकता का धर्म इसके लिए आपको कभी माफ नहीं करेगा।' ऐश्‍वर्या सेंगर ने गैंगरेप पीड़िता और उनकी मां पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। ऐश्‍वर्या ने कहा कि 10 मार्च को आपको (प्रियंका गांधी वाड्रा) इसका परिणाम भी दिख जाएगा। उन्‍नाव का आशीर्वाद मेरे साथ था और हमेशा रहेगा।

    कांग्रेस ने उन्नाव रेप पीड़िता की मां को बनाया उम्मीदवार

    कांग्रेस ने उन्नाव रेप पीड़िता की मां को बनाया उम्मीदवार


    बता दें, कांग्रेस की ओर से जारी प्रत्‍याशियों की लिस्‍ट में 125 उम्‍मीदवारों के नाम हैं। इसमें उन्‍नाव से गैंगरेप पीड़िता की मां को उम्‍मीदवार बनाया गया है। कांग्रेस की लिस्ट जारी करते हुए पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा था, 'हमारी उन्नाव की प्रत्याशी उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मां हैं, हमने उनको मौका दिया है कि वे अपना संघर्ष जारी रखें, जिस सत्ता के दम पर उनकी बेटी के साथ अत्याचार हुआ, उनके परिवार को चोट पहुंचाई गई, उसी सत्ता को वो हासिल करें, कांग्रेस हमेशा उनके साथ खड़ी है।'

    उन्नाव गैंगरेप मामला

    उन्नाव गैंगरेप मामला

    उन्नाव में 4 जून 2017 को 17 वर्षीय लड़की का गैंगरेप हुआ था। आरोप बीजेपी नेता कुलदीप सिंह सेंगर पर लगा। इस मामले की सुनवाई ना होने पर 8 अप्रैल 2018 को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास के सामने पीड़िता ने प्रदर्शन किया, लेकिन इस घटना के बाद ही पीड़िता के पिता की मौत हो गई। इसका आरोप भी पीड़िता ने कुलदीप सेंगर पर लगाया, जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। लंबी जदोजहद के बाद कुलदीप सेंगर पुलिस के सामने हाजिर हुआ था।

    भाजपा से निष्कासित, रेप मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा सेंगर

    भाजपा से निष्कासित, रेप मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा सेंगर

    इस मामले में भाजपा की काफी किरकिरी हुई थी, उस पर सेंगर को बचाने का, पुलिसवालों पर दवाब बनाने का और पीड़िता के परिवार वालों को धमकाने का आरोप भी लगा। इन सबके बीच भाजपा ने सेंगर को पार्टी से निष्कासित कर दिया। इसके बाद में पीड़िता की कार का एक्सीडेंट भी हुआ, जिसमें उसके परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई, जिसके लिए भी सेंगर को आरोपी बनाया गया था, हालांकि वो इस मामले में तो बरी हो गया, लेकिन रेप के मामले में कुलदीप सेंगर को उम्रकैद की सजा सुनाई गई।

     UP Election 2022: उन्नाव रेप पीड़िता की मां को कांग्रेस ने दिया टिकट, प्रियंका गांधी ने कही ये बात UP Election 2022: उन्नाव रेप पीड़िता की मां को कांग्रेस ने दिया टिकट, प्रियंका गांधी ने कही ये बात

    Comments
    English summary
    Who is Aishwarya Sengar know why she spoke to Priyanka Gandhi society will never forgive you
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X