• search
उन्नाव न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

खेत में बेटी से छेड़छाड़ करने पर पिता ने जताया विरोध तो युवक ने गमछा से घोंट दिया गला

|

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में रविवार की सुबह उस वक्त हड़कंप मंच गया जब एक युवक ने शख्स की हत्या कर दी। आरोपी युवक शौच करने आई मृतक की बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा तभी पीड़िता का पिता मौके पर पहुंचा और युवक से भिड़ गया। अपनी बेटी की आबरू बचाने के दौरन आरोपी युवक ने पिता की गला दबाकर कर हत्या कर दी।

पिता की अस्पताल में हो गई मौत

पिता की अस्पताल में हो गई मौत

मौके पर आसपास के लोग पहुंचकर उस युवक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके में पहुंचकर पिता को अस्पताल भिजवाया और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पिता की अस्पताल में मौत के बाद परिजनों और गांव वालों ने सड़क पर जाम लगा दिया। वहीं पुलिस तहरीर लेने के बाद मामला दर्ज करने की बात कह रही है।

आरोपी कर रहा था छेड़छाड़

आरोपी कर रहा था छेड़छाड़

पुलिस के अनुसार जिले के अजगैन थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला शख्स पेशे से किसान था। आरोप है कि रविवार सुबह उसकी बेटी जो कि 13 साल की है वह शौच के लिए बाग में गई तभी ननिहाल आए विनोद ने उसके साथ छेड़खानी की। इस बात की जानकारी किसी ने लड़की के पिता को दे दी। लड़की के पिता खेत पहुंचे और बेटी से अभद्रता विरोध किया तो गुस्से में विनोद ने गमछे से उसका गला दबा दिया।

गुस्साए ग्रामीणों ने कर दिया सड़क जाम

गुस्साए ग्रामीणों ने कर दिया सड़क जाम

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बीच-बचाव किया। गांव के दो युवकों ने छटपटा रहे बुजुर्ग किसान को घर पहुंचाया और फिर नवाबगंज अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लड़की के पिता की मौत की सूचना पाकर ग्रामीण भड़क गए और अजगैन-मोहान रोड जाम कर दी। हालात संभालने के लिए भारी पुलिस फोर्स और एसडीएम मौके पर गए। मुआवजे के आश्वासन पर एक घंटे बाद जाम खुला।

आरोपी को हिरासत में लिया

आरोपी को हिरासत में लिया

देर शाम मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया। एसपी विक्रांतवीर के मुताबिक तहरीर के आधार पर धारा-354, 304 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर धाराएं बढ़ाई जाएंगी। वहीं आरोपी विनोद रावत हिरासत में है।

English summary
uttar pradesh unnao man killed father of victim girl
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X